नई दिल्ली: निदाहस ट्रॉफी का फाइनल मैच भारत और बांग्लादेश के बीच रविवार को खेला जायेगा. टीम इंडिया को टूर्नामेंट के पहले मुकाबले में श्रीलंका के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था. लेकिन इसके बाद लगातार तीन मुकाबलों में जीत हासिल कर भारतीय टीम ने फाइनल में जगह बनाई. रोहित शर्मा की कप्तान में अब तक भारतीय खिलाड़ियों ने अच्छा प्रदर्शन किया है. टीम इंडिया फाइनल में बांग्लादेश के खिलाफ मैच खेलने से पहले शनिवार को अभ्यास करती दिखी. इस दौरान ऑलराउंडर खिलाड़ी विजय शंकर बल्लेबाजी करते नजर आए.

श्रीलंकाई खिलाड़ियों से झगड़ा करने के बाद शाकिब को गलती का हुआ एहसास, कहा मैंने फैसला बदल लिया था

दरअसल बीसीसीआई ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें विजय शंकर नेट में अभ्यास कर रहे हैं. विजय ने अभ्यास के दौरान कई बेहतरीन शॉट खेले. विजय ने पिछले मुकाबलों में औसत से अच्छा प्रदर्शन किया है. उन्होंने 4 मैचों में 3 विकेट अपने नाम किए हैं. हालांकि उन्हें अभी तक प्लेइंग इलेवन में शामिल होने के बावजूद बल्लेबाजी के ज्यादा मौके नहीं मिल पाए हैं.

गौरतलब है कि इस सीरीज में सबसे ज्यादा विकेट लेने मामले में टॉप 5 खिलाड़ियों में तीन भारतीय खिलाड़ी शामिल हैं. इस लिस्ट में टॉप पर वॉशिंगटन सुंदर हैं. उन्होंने 4 मुकाबलों में 7 विकेट झटके हैं. वहीं दूसरे नंबर पर शार्दुल ठाकुर हैं. उन्होंने 4 मैचों में 6 विकेट हासिल किए हैं. स्पिन गेंदबाज युजवेन्द्र चहल चौथे स्थान पर हैं. उन्होंने 4 मैचों में 5 विेकेट लिए हैं.

श्रीलंकाई खिलाड़ियों से झगड़ा करना पड़ा भारी, शाकिब पर लगा जुर्माना

निदाहस ट्रॉफी में सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में श्रीलंकाई खिलाड़ी कुसल परेरा टॉप पर हैं. उन्होंने 4 मैचों में 204 रन बनाए. वहीं दूसरे नंबर पर मुश्किकुर रहीम हैं. रहीम ने 4 मैचों में 190 रन बनाए. टीम इंडिया के ओपनर खिलाड़ी शिखर धवन तीसरे स्थान पर हैं. धवन ने 4 मैचों में 188 रन बनाए हैं. इस दौरान उन्होंने 17 चौके और 9 छक्के जड़े हैं.