नई दिल्ली. ऑस्ट्रेलिया में कामयाबी की सबसे शानदार स्क्रिप्ट लिखने के बाद टीम इंडिया के निशाने पर अब न्यूजीलैंड है. इसके लिए भारतीय टीम न्यूजीलैंड पहुंच गई है. दौरे पर टीम के खिलाड़ियों के साथ उनकी पत्नियां भी गई हैं. टीम इंडिया जब न्यूजीलैंड पहुंची तो ऑकलैंड एयरपोर्ट पर विराट और अनुष्का की एक झलक पाने को फैंस का हुजूम देखने को मिला. कोई विराट-अनुष्का की एक झलक को अपने मोबाइल के कैमरे में कैद कर लेना चाहता था तो कई उनकी एक झलक पा लेने को बेताब था. Also Read - IPL 2020 के बाद यूएई में ही खेली जाएगी भारत-इंग्लैंड सीरीज

ऑकलैंड में विराट-अनुष्का का क्रेज सिर्फ जवां लोगों पर ही नहीं दिखा बल्कि बच्चों पर भी खूब नजर आया, जो अपने टीशर्ट के जरिए विरुष्का के फैंस होने का दम भर रहे थे. विराट-अनुष्का के नन्हें फैंस ने रोहित, चहल और जडेजा के साथ फोटों भी खिंचाई.

बता दें कि न्यूजीलैंड दौरे पर भारत को 5 वनडे और 3 T20 की सीरीज खेलनी है. वनडे सीरीज की शुरुआत 23 जनवरी से हो रही है. दोनों टीमों के बीच पहला वनडे नेपियर में खेला जाना है. भारत ने ऑस्ट्रेलिया में अपनी पहली वनडे सीरीज जीत की स्क्रिप्ट 2-1 से लिखी थी. अब देखना ये है कि वो कीवियों के घर में क्या कयामत ढाते हैं.