नई दिल्ली : टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट सीरीज का पहला मैच एडिलेड में 6 दिसंबर से खेला जायेगा. इसके लिए दोनों टीमों के खिलाड़ी जमकर पसीना बहा रहा है. मंगलवार को भारत के तेज गेंदबाज इशांत शर्मा ने कहा कि भारतीय टीम का टारगेट ऑस्ट्रेलिया को टेस्ट सीरीज में हराना है. उनका कहना है कि हर खिलाड़ी टीम के ओवरऑल परफोर्मेंस के बारे में सोच रहा है. इशांत ने यह बात अभ्यास मैच से पहले कही.

दरअसल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले टीम इंडिया को क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया इलेवन के खिलाफ अभ्यास मैच खेलना है. इससे पहले इशांत ने मीडिया से बातचीच करते हुए कहा, “हमारे लिए सबसे बड़ी चीज है इस सीरीज को जीतना और हर खिलाड़ी इसी पर ध्यान दे रहा है. हमारा केवल एक ही लक्ष्य है ऑस्ट्रेलिया में सीरीज जीतना.”

घर पर खाना बनाते हैं सुरेश रैना, बर्थडे पर पत्नी प्रियंका ने खोला राज

इशांत ने कहा, “हर कोई इसके लिए जुनूनी हैं और सीरीज जीतने के लिए प्रेरित भी. ऑस्ट्रेलिया में ही नहीं, बल्कि इंग्लैंड और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ भी खेलने के दौरान हम प्रेरित थे. मुझे लगता है कि यह हमारे लिए सबसे बड़ा अवसर है.”

तेज गेंदबाज का कहना है कि भारतीय टीम के लिए अभ्यास मैच बेहद जरूरी है, क्योंकि यह बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के लिए टीम की लय तय करेगा.

टीम इंडिया ने प्रैक्टिस सेशन में जमकर बहाया पसीना, मौज-मस्ती करते नजर आए कप्तान कोहली

इशांत का मानना है कि खिलाड़ियों पर दबाव रहता है. उन्होंने कहा, “अगर आप अपने देश का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं, तो दबाव रहेगा. मुझे लगता है कि मेरे लिए यह एक अच्छा अवसर है, क्योंकि टीम में मोहम्मद शमी, उमेश यादव, जसप्रीत बुमराह और भुवनेश्वर कुमार जैसे खिलाड़ियों के होने से आपके लिए टीम में प्रतिस्पर्धा अधिक हो जाती है. ऐसे में अगर आप अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाएंगे, तो आपको बैंच पर बैठकर मैच देखना होगा.”