नई दिल्ली : टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच वनडे सीरीज का दूसरा मैच शनिवार को खेला जायेगा. यह मुकाबला माउंट माउंगानुई में खेला जाना है. भारतीय टीम यहां पहुंच चुकी है. विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम के पहुंचने पर उनका भव्य स्वागत किया गया. दिलचस्प बात यह है कि भारतीय खिलाड़ियों का वहां के परम्परागत अंदाज में स्वागत हुआ. रोहित शर्मा, शिखर धवन, अंबाती रायडू और केदार जाधव समेत सभी खिलाड़ी इस दौरान मौजूद रही. इस कार्यक्रम की फोटोज़ सोशल मीडिया पर भी शेयर की गई.

दरअसल भारतीय टीम ने न्यूजीलैंड को वनडे सीरीज के पहले मैच में हरा दिया. इसके बाद सीरीज का दूसरा मुकाबला माउंट माउंगानुई में खेलेंगे. यहां पहुंचने के बाद वहां के लोगों ने भारतीय टीम काफी अच्छे तरीके स्वागत किया. दिलचस्प बात यह रही कि वहां के लोगों ने स्वागत के लिए परम्परागत तरीके को अपनाया. इसकी फोटोज़ न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम ने अपने ऑफीशियल ट्विटर हैंडल पर शेयर की हैं. इसमें धवन, धोनी, रोहित, रायडू, कार्तिक और विराट समेत भारतीय टीम के सभी खिलाड़ी मौजूद हैं.

न्यूजीलैंड दौरे पर टीम इंडिया से जुड़ेंगे पांड्या, राहुल को इंडिया ए दे सकती है मौका

भारत के ये दो गेंदबाज न्यूजीलैंड की बड़ी दिक्कत, दूसरे वनडे से पहले खिलाड़ियों ने की तैयारी

बता दें कि वनडे सीरीज का पहला मैच भारत ने 8 विकेट से जीता. जबकि इसके बाद अगला मैच बे ओवल में खेला जायेगा. पांच मैचों की सीरीज में भारतीय टीम ने 1-0 की बढ़त बना ली है. इस सीरीज के बाद 3 टी-20 मैचों की सीरीज भी खेली जानी है.