नई दिल्ली. रोहित शर्मा एंड कंपनी की नजर आज सीरीज सील करने पर है. लखनऊ में वो अपनी बढ़त को वेस्टइंडीज के खिलाफ 2-0 करने के इरादे से उतरेंगे. रोहित की सेना के इस इरादे में और जान फूंकी है भारत की महिला क्रिकेट टीम ने, जिन्होंने कैरेबियाई टीम को उसी के घर में जमकर धोया है. Also Read - INDvsWI: 140 किलो वजन के इस खिलाड़ी ने भारत के खिलाफ खेला डेब्यू मैच, तोड़ दिया ये रिकॉर्ड

दरअसल, वूमेन्स T20 वर्ल्ड कप के वार्मअप मैच में भारत की टक्कर मेजबान वेस्टइंडीज से थी. ये मुकाबला एंटीगा में खेला गया था, जिसमें भारतीय महिला खिलाड़ियों ने डकवर्थ लुईस नियम के तहत 5 विकेट से जीत लिया. मुकाबले में वेस्टइंडीज ने पहले बल्लेबाजी की और 8 विकेट खोकर 20 ओवर में 115 रन बनाए. जवाब में भारत की शुरुआत भी अच्छी नहीं रही. सिर्फ 10 रन के भीतर उसके 2 बड़े विकेट गिर गए. जब भारत का स्कोर 77 रन के स्कोर पर 5 विकेट था तो बारिश की वजह से खेल रोक दिया गया. तब तक भारतीय महिला टीम डकवर्थ लुईस के आधार पर वेस्टइंडीज से आगे थी, लिहाजा उसे विजेता घोषित कर दिया गया.

बहरहाल, वेस्टइंडीज की महिला क्रिकेट टीम को उन्हीं के घर में धोकर भारतीय महिलाओं ने तो अपना काम कर दिया. अब बारी रोहित एंड कंपनी की है जो आज अपनी ही सरजमीं पर लखनऊ में कैरेबियाई टीम का मुकाबला करेगी.