नई दिल्ली. भारत का साउथ अफ्रीका दौरा अब अपने आखिरी वक्त में है. जैसे-जैसे ये पल बीत रहा है भारतीय खिलाड़ियों के अपनों से मिलने की घड़ियां भी करीब आ रही है. लेकिन, टीम इंडिया गब्बर यानी शिखर धवन को ये पल बिताए नहीं बीत रहे. उन्हें अपनों से मिलने की बेताबी हो रही है. वो इमोशनल हुए जा रहे हैं. अपनों से मिलने की उन्हें कितनी बेसब्री है इसका अंदाजा उनके ट्विटर अकाउंट को देखकर भी लगाया जा सकता है, जिस पर वो कभी अपनों की फोटो तो कभी उनके वीडियो पोस्ट कर कुछ ना कुछ संदेश दे रहे हैं.

केपटाउन T20 से ठीक पहले शिखर धवन ने एक वीडियो अपने ट्विटर एकाउंट पर पोस्ट किया है और लिखा है, “सुहानी शाम में समंदर के बीच का मजा लेते मेरे बच्चों को देखिए. शानदार. तुम सबको देखने के लिए अब इंतजार नहीं होता. बहुत मिस कर रहा हूं.”

इस वीडियो में शिखर धवन का बेटा जोरावर समंदर की बीच पर लहरों के साथ खेलते कूदते दिख रहा हैं.

हालांकि ये कोई पहली बार नहीं है जब साउथ अफ्रीका के दौरे पर शिखर धवन को घर की याद आई है. सेंचुरियन में खेल दूसरे T20 से पहले भी उन्होंने अपने बच्चों की तस्वीर ट्विटर पर पोस्ट करते हुए उन्हें मिस किया था और लिखा था कि सही मायनों में परिवार के प्यार का मोल तभी पता चलता है जब आप उनसे दूर होते हैं.

 

हालांकि, अफ्रीकी दौरे घर और परिवार को मिस करने वाले धवन अकेले नहीं हैं. विराट कोहली भी इस क्लब में शामिल हैं. विराट ने भी दूसरे टी20 के वक्त अनुष्का को टाइट हग करते अपनी एक तस्वीर पोस्ट की थी. विराट ने तस्वीर के नीचे कैप्शन में लिखा, ‘मी वन एंड ओनली’.

My one and only! ♥️♥️

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on


विराट और अनुष्का की ये तस्वीर सात महीने पुरानी है. पिछले साल जुलाई के महीने में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा न्यूयॉर्क घूमने गए थे. ये तस्वीर उसी दौरान खींची गई थी, जो विराट के शेयर करते ही चर्चा में आ गई.