नई दिल्ली. पुलवामा में हुए सबसे बड़े आतंकी हमले को लेकर न सिर्फ देश बल्कि भारतीय क्रिकेटर्स भी गुस्से में हैं. टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली, रिषभ पंत, हार्दिक पंड्या समेत कई मौजूदा और पूर्व क्रिकेटरों ने इस हमले की कड़ी निंदा की है. टीम इंडिया के ओपनर्स यानि शिखर धवन, रोहित शर्मा और गौतम गंभीर ने तो पुलवामा आंतकी हमले के बाद पाकिस्तान से बदले तक की मांग कर दी है. बता दें कि इन 3 सलामी बल्लेबाजों में दो यानि कि रोहित और धवन फिलहाल टीम इंडिया का हिस्सा हैं वहीं गौतम गंभीर भारत के पूर्व ओपनर हैं.Also Read - DC vs RR, Dream11 Team Prediction, IPL 2021: दिल्ली-राजस्थान के मुकाबले में क्या होगी आपकी ड्रीम11 टीम, जानें किसे बना सकते हैं कप्तान

Also Read - IPL 2021, Orange Cap and Purple Cap Holder List: Shikhar Dhawan शीर्ष बल्लेबाज, जानिए 'पर्पल कैप' की रेस में कौन आगे?

ओपनर्स मांगे बदला! Also Read - IPL 2021- KKR vs MI: नाइट राइडर्स की मुंबई पर दमदार जीत, तस्वीरों में देखें- मैच के खास पल

क्रिकेट के मैदान पर रोहित और धवन की जुगलबंदी ओपनिंग में देखते बनती है. ठीक ऐसा ही तालमेल पुलवामा हमले पर प्रतिक्रिया देने में भी देखने को मिला. जैसे रोहित शर्मा ने हमले में शहीद हुए जवानों पर संवेदना प्रकट की, ठीक उसी अंदाज में शिखर धवन ने अपनी संवेदना व्यक्त की.

लेकिन, इसके बाद शिखर धवन ने एक और ट्वीट किया जिसमें उन्होंने भारतीय सेना से इस बात की उम्मीद जताई है कि वो शहीद हुए CRPF के जवानों की शहादत का बदला जल्दी लेंगे.

भारत के पूर्व ओपनर गौतम गंभीर ने तो कहा कि बस अब बहुत हुआ. जिस तरह के आतंकी वारदात को अंजाम पाकिस्तान ने पुलवामा में दिया है उसके बाद अब उससे बात टेबल पर नहीं बैटल ग्राउंड में ही होना चाहिए.

पुलवामा हमले पर भारतीय क्रिकेटरों में रोष, शहीदों के परिवारों के साथ जताई संवेदना

क्रिकेट में ओपनर्स का काम होता है विरोधियों से मिले टारगेट को इस तरह से आसान बना देना कि उनकी टीम के आगे का काम आसान हो जाए. पुलवामा हमले के फर्स्ट रिएक्शन के तौर पर भी वो कुछ ऐसा ही चाहते हैं.