नई दिल्ली : राहुल चौधरी के नौ और मोहसीन मेगसौदलु के सात अंकों की बदौलत तेलगु टाइटंस ने तमिल थलाइवाज को मंगलवार को 33-28 से हराकर प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सीजन-6 में विजयी शुरुआत की. तमिल की टीम ने अपने पहले मैच में मौजूदा चैम्पियन पटना पाइरेट्स को 42-26 के बड़े अंतरों से हराकर टूर्नामेंट में शानदार शुरुआत की थी. Also Read - होंडा ने लॉन्च किया स्पोर्टी लुक और नए फीचर्स वाला एक्स-ब्लेड एबीएस, जानिए कीमत और अन्य खासियतें

Also Read - प्रो कबड्डी 2018: तमिल थलाइवाज का शानदार प्रदर्शन, तेलुगू टाइटंस को 27-23 से हराया

लेकिन दूसरे मैच में उसे यूपी योद्धा के हाथों 32-37 से हार का सामना करना पड़ा था और अब उसे तीन मैचों में दूसरी हार का सामना करना पड़ा है. Also Read - प्रो कबड्डी लीग 2018: कोच राम मेहर सिंह ने का बयान - नए कॉम्बिनेशन के साथ मैदान में होगी पटना

यहां जवाहरलाल नेहरू इंडोर स्टेडियम में खेले गए इस मुकाबले में तेलुगू की टीम हाफ टाइम तक 17-11 से आगे थी. मुकाबला समाप्त होने में जब चार मिनट का समय बचा था तब भी तेलुगू की टीम 27-23 से आगे थी. टीम ने इसके बाद लगातार अंक लेकर 33-28 से मैच जीत लिया.

विजय हजारे ट्रॉफी के नॉक आउट मैचों में मुंबई के लिए खेलेंगे रोहित शर्मा

तेलुगू के लिए मोहसीन और राहुल के अलावा निलेश शालुंके ने पांच और विशाल भारद्वाज ने तीन अंक हासिल किए. विजेता टीम से रेड से 16, टैकल से 14, आलआउट से दो और एक अतिरिक्त अंक जुटाए.

वहीं तमिल के लिए अजय ठाकुर ने सर्वाधिक नौ अंक अर्जित किए. उनके अलावा अमित हुड्डा ने छह, अथुल एमएस ने पांच और मंजीत छिल्लर ने चार अंक बटोरे. तमिल की टीम ने रेड से 16, टैकल से 11 और एक अतिरिक्त अंक जुटाए.