ऑस्‍ट्रेलिया की टीम के तेज गेंदबाज पैट कमिंस (Pat Cummins) इस वक्‍त सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. हर तरफ उनकी वाहवाही कर रहा है. भारत में बढ़ते कोरोना वायरस के संक्रमण के बीच कमिंस द्वारा किए गए एक नेक काम के कारण अब हर कोई उनका फैन हो गया है. कमिंस ने भारत में ऑक्‍सीजन की कमी को देखते हुए पीएम केयर्स फंड में 50 हजार डॉलर देने का फैसला किया है.Also Read - ऑस्ट्रेलिया में सबसे ज्यादा कमाई करने वाले क्रिकेटर हैं पैट कमिंस, जोश हेजलवुड नंबर दो और स्टीव स्मिथ कहां!

पैट कमिंस (Pat Cummins) इस वक्‍त आईपीएल में कोलकाता नाइटराइडर्स की तरफ से खेल रहे हैं. उनके इस कदम की सराहना करते हुए भज्‍जी ने शुक्रिया कहने के लिए हाथ जोड़ने वाली इमोजी शेयर की. Also Read - हफ्ते में सिर्फ 3 दिन जाना होगा ऑफिस, 8 फीसदी बढ़ेगी सैलरी; जानिए - कौन सी कंपनी दे रही है यह सुविधा

Also Read - वीरेंदर सहवाग ने दिया बड़ा बयान- अनिल कुंबले ने अपनी कप्तानी में बचाया मेरा और हरभजन सिंह का करियर

पैट कमिंस (Pat Cummins) ने सोमवार दोपहर ट्वीट कर फैन्‍स से कहा,  “भारत एक ऐसा देश है जिसके लिए मेरा स्‍नेह बीते कुछ सालों में लगातार बढ़ता गया है. यहां के लोग काफी अच्छे हैं. मौजूदा वक्‍त में बड़ी संख्‍या में कोरोना वायरस के चलते लोगों को परेशान देखकर मैं निराश हो जाता हूं.”

“एक खिलाड़ी के तौर पर मुझे आईपीएल में खेलकर करोड़ों फैन्‍स तक पहुंचने का मौका मिलता है. इसी चीज को ध्‍यान में रखते हुए मैंने पचास हजार डॉलर पीएम केयर्स फंड में देने का फैसला किया है. खासतौर पर इसलिए मैं ये राशि दे रहा हूं ताकि जरूरतमंदों की मदद के लिए ऑक्‍सीजन खरीदी जा सके. मुझे पता है कि मेरे द्वारा दान की गई राशि बहुत ज्‍यादा नहीं है पर मैं ये उम्‍मीद करता हूं इससे किसी न किसी को फायदा जरूर मिलेगा.”