एशेज सीरीज के दौरान ऑस्‍ट्रेलिया के पूर्व कप्‍तान स्‍टीव स्‍मिथ के सिर पर लगी चोट चर्चा का विषय बना रहा. गेंदबाज जोफ्रा आर्चर द्वारा स्मिथ को चोटिल करने के बाद मुस्‍कुराने की तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हुई थी. काफी आलोचना झेल चुके आर्चर ने इसपर प्रतिक्रिया दी. Also Read - IPL 2021 से लौटे इंग्लिश खिलाड़ियों को न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलने को मजबूर नहीं करेगा ECB

Also Read - IPL 2021 स्थगित, Jos Buttler ने Yashasvi Jaiswal को दिया अपना बल्ला, लिखी दिल की बात

डेली मेल के लिए नासिर हुसैन से बातचीत के दौरान जोफ्रा आर्चर ने कहा, “जोस बटलर से लगाई गई एक शर्त के कारण मैं उस वक्‍त हंस रहा था. गेंद स्‍टीव स्मिथ के सिर पर लगने से कुछ समय पहले ही मैंने टिम पेन का विकेट लिया था. बटलर ने मुझे कहा था कि अगर पेन को आउट कर देते हो तो तुम जो चाहते हो वो तुम्‍हें मिल सकता है.” Also Read - शतकीय पारी खेलकर Jos Buttler को आई एलिस्‍टर कुक की याद, बोले-अब वो मुझे नहीं मार पाएंगे ये ताना

पढ़ें:- टेस्ट स्पेशलिस्ट चेतेश्वर पुजारा का कहना- लाल और गुलाबी गेंद से खेलने में खास अंतर नहीं

मैंने बटलर को कहा था कि मेरी कार इस वक्‍त काफी गंदी हो रही है. बटलर ने मुझे कहा कि अगर तुम पेन को आउट कर देते हो तो मैं खुद जाकर तुम्‍हारी कार साफ कर दूंगा.

पेन को आउट करने के बाद मैं इस बारे में जोस बटलर से बात नहीं कर पाया था. स्‍टीव स्मिथ के चोटिल होने के बाद मैं बटलर के साथ था. मैंने उसे कहा अब तुम्‍हें कार साफ करने के लिए बाल्‍टी व स्‍क्रब खरीदना होगा. इस बात पर हम हंसने लगे.

जोफ्रा आर्चन ने आगे कहा, “मैंने स्‍टीव स्मिथ के साथ आईपीएल के दौरान दो महीने का वक्‍त बिताया है. उनके चोटिल होने पर मेरे हंसने का कोई मतलब नहीं बनता है. टीवी पर किसी चीज को देखने पर आपको किसी भी मुद्दे का दूसरा पक्ष पता नहीं चल पता है.”

पढ़ें:- पहले टेस्ट के लिए इंदौर पहुंचे भारत और बांग्लादेशी क्रिकेटर

“स्‍टीव स्मिथ को जब चोट लगी तो मुझे इसपर काफी दुख हुआ. मैंने उसपर प्रतिक्रिया भी दी थी, लेकिन लोगों को इस घटना की पूरी स्‍टोरी नहीं पता है. पारी खत्‍म होने के बाद मैं स्मिथ से मिलने के लिए उनके ड्रेसिंग रूम में भी गया था, लेकिन वो उस वक्‍त वहां से जा चुके थे. मैंने फीजियो से स्मिथ की चोट के बारे में जानकारी ली.”