मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपना 69वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस मौके पर उन्हें शुभकामनाएं देने वालो का तांता लगा है. भारतीय क्रिकेट टीम के साथ-साथ खेल जगत के कई दिग्गजों ने पीएम मोदी को बर्थडे विश किया है.  टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर उन्हें शुभकामना देते हुए ट्वीट किया, ‘ हमारे राष्ट्र को अधिक से अधिक ऊंचाइयों तक ले जाने के मकसद के लिए हम सब आपके अच्छे स्वास्थ्य और सफलता की कामना करते हैं. हमारे माननीय प्रधानमंत्री जी को जन्मदिन की बहुत बधाई’.

कोहली के अलावा, ‘क्रिकेट के भगवान’ सहित खेल जगत के अन्य दिग्गजों ने भी पीएम मोदी को शुभकामनाएं भेजी. सचिन ने इस मौके पर ट्वीट करते हुए लिखा, ‘ स्वास्थ्य और स्वच्छ भारत के लिए आपका दृष्टिकोण सभी देशवासियों के लिए एक प्रेरणा है. जन्मदिन की शुभकामना’.

भारतीय टीम के ओपनर शिखर धवन ने इस मौके पर ट्वीट करते हुए लिखा, ‘भारत को इस ऊंचाइ तक पहुंचाने के लिए धन्यवाद. आदरणीय पीएम मोदी जी को जन्मदिन की बधाई’. भारतीय युवा ऑलराउंडर केदार जाधव ने भी ट्वीट कर पीएम मोदी को मुबारकबाद दी.

भारतीय स्टार बॉक्सर विजेंद्र सिंह ने भी पीएम मोदी के साथ अपनी एक तस्वीर ट्वीट करते हुए लिखा, ‘भारत के माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की बहुत बधाई. भगवान उनका भला करें’. इनके साथ-साथ सुशिल कुमार ने भी पीएम को शुभकामना दी.

इस खास मौके पर कई मंत्रियों, वरिष्ठ नेताओं ने भी ट्वीट कर पीएम मोदी को उनके जन्मदिन पर बधाई दी. आज सुबह से ही ट्विटर पर मोदी के जन्मदिन से संबंधित हैशटैग ट्रेंड भी कर रहे हैं. भाजपा 14 सितंबर से शुरू होने वाले ‘सेवा सप्ताह’ के रूप में मोदी के जन्मदिन का जश्न मना रही है. पार्टी ने घोषणा की है कि इस सप्ताह भर की अवधि के दौरान देश भर के पार्टी नेताओं द्वारा कई सामाजिक पहल की जाएंगी.

ममता ने PM मोदी को दी जन्‍मदिन की बधाई, मिलने का समय मांगा तो BJP ने उड़ाई खिल्‍ली