हैदराबाद टी20 में वेस्‍टइंडीज पर छह विकेट से बड़ी जीत के बाद भारत को अब मेहमान टीम से केरल के तिरुवनंतपुरम में दूसरा मुकाबला खेलना है. भारत की टीम जहां इस मैच से सीरीज पर कब्‍जा करने की होगी, वहीं वेस्‍टइंडीज सीरीज में 1-1 से बराबरी करना चाहेगा. ऐसे में यह सवाल भी उठ रहा है कि क्‍या तिरुवनंतपुरम टी20 में लोकल ब्‍वॉय संजू सैमसन को मौका दिया जाएगा.

पढ़ें:- Chahal TV: जब चहल ने केएल राहुल से पूछा मुझसे कितने रन आगे हो आप ? मिला ये जवाब

सैमसन को मैच में खिलाने की मांग लगातार हो रही है. उन्‍हें इससे पहले बांग्लादेश के खिलाफ टी-20 में भी स्‍क्‍वाड में शामिल किया गया था, लेकिन प्‍लेइंग इलेवन में नहीं चुना गया.

संजू सैमसन को बिना मौका दिए शुरुआत में वेस्‍टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज से बाहर का रास्‍ता दिखा दिया गया था. चयनकर्ताओं के इस फैसले पर काफी सवाल भी उठे थे. बाद में शिखर धवन के चोटिल होने पर सैमसन को उनकी जगह स्‍क्‍वाड में जगह दी गई.

पढ़ें:- T20I में रोहित हैं शतकों के बादशाह, मैच विनिंग पारी से विराट बने अर्धशतकों के किंग

न्‍यूज एजेंसी आईएएनएस ने तिरुवनंतपुरम एयरपोर्ट पर भारतीय टीम का इंतजार कर रहे फैन्‍स से बात की. इस दौरान कुछ फैन्‍स ने कहा, “केएल राहुल ने पहले मैच में अच्छा प्रदर्शन किया लेकिन हमें फिर भी उम्मीद है कि हमारे लोकल हीरो संजू सैमसन को कल प्‍लेइंग इलेवन में मौका मिलेगा क्योंकि वह किसी भी स्थान पर बल्लेबाजी कर सकते हैं. हमारी एक ही चिंता है कि क्या हम पूरे 20 ओवर का मैच देख पाएंगे या नहीं क्योंकि बारिश की आशंका है.”

सैमसन केरल के सिर्फ तीसरे खिलाड़ी हैं जिन्होंने भारतीय टीम में जगह बनाई है. उनसे पहले टीनू योहाना और एस.श्रीसंत राष्ट्रीय टीम के लिए खेल चुके हैं.