नई दिल्ली : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सिडनी में टेस्ट सीरीज का आखिरी मैच खेला जा रहा है. मैच के दूसरे दिन शुक्रवार को भारत ने 622 रन बनाकर पारी घोषित कर दी. जब कि इसके जवाब में ऑस्ट्रेलिया ने 24 रन बना लिए हैं. ऑस्ट्रेलिया के लिए आगे मुश्किल मुकाबला होगा. लेकिन कप्तान टिम पेन बिना दबाव के दिखाई दिए. एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में ऑस्ट्रेलियाई कप्तान का निराला अंदाज नजर आया.

दरअसल मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस चल रही थी, जिसमें पेन मैच पर बात कर रहे थे. वहां कई पत्रकारों ने रिकॉर्डिंग के लिए फोन रखे थे. तभी किसी पत्रकार फोन बजा. यह देख पेन ने फोन उठा लिया और बात करने लगे. पेन ने फोन आते ही पूछा, यह किसका फोन है ? इसके बात उन्होंने फोन उठाकर कहा, टिम पेन बात कर रहा हूं. यह देख कॉन्फ्रेंस में बैठे सभी लोग हंस पड़े. यह फोन मार्टिन नाम के पत्रकार का था. पेन ने बात करके कहा आप अपने इमेल चेक कर लीजिएगा. पेन के इस अंदाज से महौल एकदम हल्का और खुशनुमा हो गया.

सिडनी में दर्शकों ने कोहली का किया अपनमान, पोंटिंग ने बताया शर्मनाक घटना

देखें वीडियो :

VIDEO: ऋषभ पंत ने सिडनी रचा इतिहास, ऐसा करने वाले पहले एशियाई विकेटकीपर बने

बता दें कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे मैच में भारत ने पहली पारी में 622 रन बनाकर पारी घोषित कर दी. भारत की ओर से चेतेश्वर पुजारा ने 193 रन की शानदार पारी खेली. जब कि ऋषभ पंत 159 रन बनाकर नाबाद रहे. मयंक अग्रवाल ने 77 रन और रविन्द्र जडेजा ने 81 रन का योगदान दिया. जब कि हनुमा विहारी 42 रन बनाकर नाबाद रहे.