नई दिल्ली : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच मेलबर्न में टेस्ट सीरीज का तीसरा मैच खेला जा रहा है. मैच के तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक भारत ने 346 रन की बढ़त बनाई. टीम ने दूसरी पारी में महज 54 रन पर 5 विकेट खो दिए. जब कि इससे पहले ऑस्ट्रेलिया पहली पारी में 151 रन पर ऑल आउट हो गई. इस मुकाबले में भारत की दूसरी पारी के दौरान ऑस्ट्रेलियाई विकेटकीपर टिम पेन ने रिषभ पंत के साथ मजाक किया. पेन ने रिषभ को बिग बैश लीग में खेलने का ऑफर दिया. इतना ही नहीं उन्होंने यह भी कि कहा कि तुम्हें एक आलीशान अपार्टमेंट भी मिलेगा.

दरअसल मेलबर्न टेस्ट के तीसरे दिन ऑस्ट्रेलियाई टीम पहली पारी में 151 रन पर सिमट गई. इसके बाद टीम इंडिया दूसरी पारी खेलने मैदान में उतरी. इस दौरान भारत ने 44 रन पर 5 विकेट खो दिए. इसके बाद रिषभ पंत बैटिंग करने आए. इस दौरान विकेट के पीछे ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन खड़े थे. पेन ने पंत से मजाकिया अंदाज में कहा, धोनी वनडे टीम में आ गए हैं. तुम्हें बिगबैश लीग में होबर्ट हरिकेन्स के लिए खेलना चाहिए. इसके साथ ही पेन ने पंत को कई और बातें भी कहीं.

जसप्रीत बुमराह ने मेलबर्न में लगाया ‘छक्का’, ऐसा करने वाले पहले एशियाई गेंदबाज बने

देखें वीडियो :

जसप्रीत बुमराह ने मेलबर्न में लगाया ‘छक्का’, ऐसा करने वाले पहले एशियाई गेंदबाज बने

बता दें कि हाल ही में भारत ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज और न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए टीम घोषित की है. इसमें महेन्द्र सिंह धोनी की वापसी हुई है. धोनी की वापसी के साथ ही रिषभ पंत को बाहर कर दिया गया. हालांकि वो टेस्ट सीरीज में फिलहाल बरकरार हैं.