पुणे: इंडियन प्रीमियर लीग के 35वें मुकाबले में चेन्‍नई ने बेंगलोर के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्‍लेबाजी करने का फैसला किया है. चेन्‍नई के कप्‍तान महेंद्र सिंह धोनी ने टॉस जीतने के बाद कहा कि एमसीए स्‍टेडियम की पिच दूसरी पारी में बल्‍लेबाजी के लिए अक्‍सर बेहतर हो जाती है, इसलिए उनकी टीम पहले बॉलिंग करना चाहती है.

चेन्‍नई ने इस मुकाबले के लिए अपनी टीम में तीन बदलाव किए हैं. लंबी प्रतीक्षा के बाद ऑलराउंडर डेविड विली को इस मैच में मौका मिला है और वे आईपीएल का अपना पहला मैच खेल रहे हैं. इसके अलावा ध्रुव शोरी केो भी पहली बार मौका मिला है जबकि शार्दुल ठाकुर की टीम में वापसी हुई है.

बेंगलोर की टीम ने भी इस मैच के लिए तीन बदलाव किए हैं. आईपीएल के 11वें सीजन में पहली बार पार्थिव पटेल को टीम में जगह मिली है. क्विंटन डिकॉक की जगह ए बी डिविलियर्स को शामिल किया गया है और वाशिंगटन सुंदर की जगह एम अश्विन को फिर से मौका मिला है. डिविलियर्स वायरल के चलते पिछले दो मैच नहीं खेल पाए थे.

चेन्‍नई की टीम नौ मैचों में से छह जीतकर प्‍वॉइंट टेबल में दूसरे स्‍थान पर है जबकि बेंगलोर ने आठ मैचों में तीन जीते हैं और छठे स्‍थान पर है.