नई दिल्ली : क्रिकेट के मैदान पर कई तरह के अनोखे नजारे देखने को मिलते हैं. इसके साथ ही कई तरह रिकॉर्ड भी हर दिन देखने को मिलते हैं. इस सिलसिल में एक बेहद दिलचस्प मैच देखा गया, जिसमें पूरी टीम महज 4 रन पर ऑलआउट हो गई. अहम बात यह है कि टीम का कोई भी खिलाड़ी खाता नहीं खोल पाया. टीम के 4 रन अतिरिक्त के मिले. यह मुकाबला इंटर-डिस्ट्रिक्ट मैच का था, जिसमें वायनाड ने कसारागोड़ की टीम को महज 4 रन पर आउट किया.

बुधवार को अंडर-19 गर्ल्स का एक इंटर-डिस्ट्रिक्ट मैच मल्लापुरम के पेरिनथलमन्ना स्टेडियम में खेला गया. इसमें एक अनोखा रिकॉर्ड बना. वायनाड के खतरनाक बॉलर्स ने कसारागोड़ की टीम को महज 4 रन पर ऑलआउट कर दिया. दिलचस्प बात यह है कि कोई भी खिलाड़ी खाता नहीं खोल पाया और सभी एक ही तरीके से आउट हुए. सभी खिलाड़ी क्लीनबोल्ड हुए. इसमें कसारागोड़ की टीम को 4 अतिरिक्त रन मिले. इसके जवाब में उतरी वायनाड की टीम ने 5 रन बनाकर एक ही ओवर में मैच जीत लिया.

World cup 2019 जीतने वाली टीम को मिलेंगे करोड़ों रुपये, फाइनल हारने पर होगा लाखों डॉलर का नुकसान

इस मुकाबले में कसारागोड़ की कप्तान एस. अक्षता ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग का फैसला लिया. कसारागोड की बैट्समैन के. विक्षिता और एस. चित्रा ने पहले दो ओवर तक बैटिंग की, लेकिन तीसरे ओवर से हालात खराब होना शुरू हो गई. वायनाड की कप्तान नित्या ने अपने ओवर में दोनों ओपनर्स और तीसरे नंबर पर बैटिंग करने आयीं के. रजिता को आउट किया. इसके बाद अगले दो ओवर में कसारागोड़ ने तीन और विकेट खोए. इस तरह पूरी टीम ऑलआउट हो गई.