माउंट मौंगानुई। भारतीय टीम ने रविवार को शानदार बल्लेबाजी प्रदर्शन के बाद लाजवाब गेंदबाजी का शानदार नजारा पेश करते हुए आईसीसी अंडर-19 विश्व कप के शुरुआती मैच में ऑस्ट्रेलिया पर 100 रन की बड़ी जीत दर्ज की. इस जीत के साथ भारतीय टीम के खाते में दो अंक आ गए हैं. जीत के हीरो रहे पृथ्‍वी शॉ ने 94 रनों की शानदार पारी खेली. Also Read - IPL 2020: किंग्स इलेवन पंजाब के इस फैसले से हैरान हैं सचिन तेंदुलकर, बोले- इस खिलाड़ी को बाहर क्यों रखा?

Also Read - सारा तेंदुलकर ने इस क्रिकेटर के लिए इंस्ट्रग्राम पर बनाया दिल की इमोजी... फिर क्या... फैन्स हुए बेकाबू

भारतीय कप्तान ने 100 गेंद का सामना करते हुए आठ चौके और दो छक्के जमाए. इस मैच में कप्तान पृथ्वी शॉ को प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार मिला. पृथ्वी शॉ को अपनी पारी के दौरान उनके करियर की सबसे बड़ी प्रशंसा मिली. 

विराट कोहली ने सेंचुरियन टेस्ट के दूसरे दिन दी गाली, स्टंप माइक में रिकॉर्ड हुई आवाज

विराट कोहली ने सेंचुरियन टेस्ट के दूसरे दिन दी गाली, स्टंप माइक में रिकॉर्ड हुई आवाज

Also Read - गूगल ने सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा को बताया इस क्रिकेटर की पत्नी, जानिए बड़ा मजेदार है यह मामला

दरअसल, जब पृथ्वी शॉ ने फ्रंट फुट पर आकर एक खूबसूरत ड्राइव किया तो कमेंट्री कर रहे इयॉन बिशप ने कहा कि ये तेंदुलकर है. बता दें कि टॉस जीतकर भारत ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया.

कप्तान पृथ्वी शॉ की 94 रन की पारी और साथी सलामी बल्लेबाज मनजोत कालरा (86) के साथ 180 रन की साझेदारी से भारत ने सात विकेट पर 328 रन का चुनौतीपूर्ण स्कोर बनाया. इस लक्ष्य को ऑस्ट्रेलिया हासिल नहीं कर पाई और 228 रनों पर ही ढेर हो गई.