नई दिल्ली : पूर्व ओलम्पिक फर्राटा धावक जमैका के उसेन बोल्ट ने पेशेवर फुटबॉल करियर की शानदार शुरुआत करते हुए शुक्रवार को अपने पदार्पण मैच में दो गोल दागे. बोल्ट ने सिडनी में मैकार्थर साउथ वेस्ट युनाइटेड के खिलाफ एक दोस्ताना मैच में सेंट्रल कोस्ट मेरिनर्स की ओर से खेलते हुए दूसरे हाफ में दो गोल किए. उन्होंने मैच के 57वें और 68वें मिनट में गोल दागे.

आठ बार के ओलम्पिक चैम्पियन बोल्ट के शानदार दो गोलों की बदौलत सेंट्रल कोस्ट मेरिनर्स ने मैकार्थर साउथ वेस्ट युनाइटेड को एकतरफा अंदाज में 4-0 से हरा दिया. बोल्ट के अलावा रोस मैकोरमैक ने सातवें और जॉर्डन मरे ने 42वें मिनट में गोल किए. जमैका के बोल्ट ने हालांकि इससे पहले अगस्त में ही एक मैच के 72वें मिनट में सब्सटीट्यूट के रूप में सेंट्रल कोस्ट मेरिनर्स के लिए पदार्पण किया था. लेकिन इस बार वह एक फारवर्ड के रूप में मैदान में उतरे थे.

एशिया कप में चौथे सब्सटिट्यूट को उतार सकेंगे मैदान में, AFC ने दी मंजूरी

देखें वीडियो :

विराट कोहली ICC Ranking में टॉप पर, कुलदीप यादव समेत टीम इंडिया के इन खिलाड़ियों को मिला फायदा

बोल्ट अगस्त में ए-लीग क्लब सेंट्रल कोस्ट मेरिनर्स से जुड़े थे. वह इससे पहले जर्मनी के क्लब बोरसिया डॉर्टमंड, दक्षिण अफ्रीकी क्लब सनडाउंस और नार्वे के क्लब स्ट्रामस्गोडसेट के साथ अभ्यास कर चुके हैं. बोल्ट ने एथलेटिक्स से संन्यास लेने के बाद इन क्लबों के साथ फुटबॉल का अभ्यास किया था.