कोरोना वायरस (coronavirus) की वजह से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट पर लगे ब्रेक के चलते खिलाड़ी अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं। टीम इंडिया के स्टार सलामी बल्लेबाजी रोहित शर्मा (Rohit Sharma) भी इस ब्रेक का इस्तेमाल बेटी समायरा के साथ बिताने और उसे क्रिकेट सिखाने के लिए कर रहे हैं। Also Read - IPL 2021, PBKS vs CSK, Dream XI prediction: पंजाब-चेन्नई मुकाबले में इन खिलाड़ियों पर लगा सकते हैं दांव

रोहित ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें वो नन्हीं समायरा को बल्लेबाजी सिखाते नजर आ रहे हैं। समायरा भी क्रिकेट का पूरा मजा ले रही हैं। इस वीडियो के बाद रोहित ने एक और फोटो पोस्ट की। जिसमें समायरा के साथ उनकी पत्नी रीतिका भी दिख रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rohit Sharma (@rohitsharma45) on

भारतीय उप कप्तान रोहित शर्मा ने इस मुश्किल समय में लोगों से घरों के अंदर रहने की अपील की है। रोहित ने लिखा, “ये बेहद मुश्किल और खतरनाक समय है, धरती ने अपने घाव भरने का तरीका ढूंढ लिया है। हमारे ग्रह ने हमें दिखाया है कि जीवनशैली को थोड़ा करने से हम कितने कम समय कितना बड़ा बदलाव ला सकते हैं।”

रोहित ने आगे लिखा, “मुझे हमेशा लगता था कि हमने जलवायु परिवर्तन के खिलाफ लड़ाई में देर कर दी है लेकिन धरती में हमें बता दिया कि हम इसे सुधारने के लिए क्या कर सकते हैं और एक साथ मिलकर इसके घाव भर सकते हैं।”