नई दिल्ली. IPL में चेन्नई सुपरकिंग्स सबसे शानदार टीम मानी जाती है, न सिर्फ अपने कंसिस्टेंट प्रदर्शन की वजह से बल्कि मैदान के बाहर की दूसरी खासियतों की वजह से भी. ये टीम अपने एक-एक खिलाड़ी और सपोर्ट स्टाफ का खास ख्याल रखती है. दौर मुश्किल हो या फिर खुशमिजाज ये टीम हर मौके पर एकजुट रहना बखूबी जानती है. IPL-12 की शुरुआत इस टीम ने जीत के साथ की है और अब अपने दूसरे मैच में ये टीम दिल्ली कैपिटल्स का सामना उसके होमग्राउंड कोटला पर करने वाली है.Also Read - Ranveer Singh ने यूं बरसाया MS Dhoni पर प्यार, साथ खेलने पहुंचे फुटबॉल मैच, माही का लुक हो गया वायरल- VIDEO

कोच के बनाए नॉनवेज से मिटाई भूख Also Read - बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह के साथ फुटबॉल खेलते दिखे MS Dhoni, देखें तस्वीर

दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मुकाबले से पहले CSK का एक शानदार वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में टीम के सभी खिलाड़ी नॉनवेज का लुत्फ उठा रहे हैं. ये नॉनवेज खाना किसी फाइव स्टार होटल के चूल्हे पर बना नहीं था बल्कि उसे CSK के हेड कोच स्टीफन फ्लेमिंग और खासकर फील्डिंग कोच आर.श्रीधर ने खुद अपने हाथों से पकाया था.
Also Read - ZIM vs BAN: Video- जिम्बाब्वे के विकेटकीपर ने दिलाई MS Dhoni की याद, यूं किया ब्लाइंड रन आउट

खाए जाओ, कोच के गुण गाए जाओ

वीडियो में आप देख सकते हैं कैसे फील्डिंग कोच आर. श्रीधर लगे हैं एक से एक नॉनवेज डिशेज तैयार करने में. बीच में टीम के हेड कोच फ्लेमिंग भी कुछ नॉनवेज पकाते दिख रहे हैं. कोच के बेजोड़ प्रयास से बने नॉनवेज खाने का CSK के सभी खिलाड़ियों ने जमकर लुत्फ उठाया. रैना, भज्जी, वॉटसन सब खाने के बाद उंगलियां चबाते रह गए. वहीं टीम के बैटिंग कोच माइक हसी ने भी श्रीधर और फ्लेमिंग के बनाए डिशेज का पूरा स्वाद लिया.

CSK के कोच हैं जबरदस्त कुक!

साफ है CSK के कोच जब मैदान पर हों तो वो अपने कोचिंग के गुर से टीम को जीत की तरकीब बताते हैं. और, जब क्रिकेट फील्ड से बाहर हों तो कुक बनकर टीम की भूख का इलाज करना भी जानते हैं, वो भी नॉनवेज डिशेज के जरिए.