हाल ही में एक बेटी के पिता बने केन विलियमसन (Kane Williamson) शनिवार को न्यूजीलैंड क्रिकेट कैंप से जुड़ गए हैं। उम्मीद है कप्तान विलियमसन 20 दिसंबर को पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले दूसरे टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच का हिस्सा बनेंगे। Also Read - पाकिस्तान को हरा न्यूजीलैंड बनी शीर्ष टेस्ट टीम; जानें किस तरह नंबर-1 पर वापसी कर सकती है टीम इंडिया

30 साल के कीवी क्रिकेटर वेस्टइंडीज के खिलाफ वेलिंगटन टेस्ट में जीत के बाद बच्ची के जन्म के लिए घर लौट गए थे। विलियमसन ने बुधवार को अपने इंस्टाग्राम से बेटी के जन्म की खबर दी। कीपी कप्तान ने बच्ची की तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, “अपने परिवार में बेटी का स्वागत कर बेहद खुश हैं।” Also Read - NZ vs PAK: Kane williamson का विराट फॉर्म जारी, दोहरा शतक जड़ पाकिस्तान के छुड़ाए पसीने

विलियमसन की इंडियन प्रीमियर लीग फ्रेंचाइज सनराइडर्स हैदराबाद ने केन के न्यूजीलैंड कैंप में लौटने का वीडियो ट्विटर पर पोस्ट किया।

न्यूजीलैंड के कोच गैरी स्टीड ने कहा कि विलियमसन की वापसी से वो काफी खुश हैं और वापसी के बाद कीवी कप्तान का पहला सेशन अच्छा रहा। उन्होंने कहा, “वो थोड़े थके हुए हैं, मुझे लगता है। लेकिन वो गेंद को अच्छे से हिट कर रहे हैं। बिल्कुल सामान्य केन, अपना काम कर रहे हैं।”

विलियमसन ने भी माना कि वो थोड़ी थकान महसूस कर रहे हैं लेकिन वापसी के लिए बेताब हैं। साथी खिलाड़ियों ने भी उन्हें गले लगाकर बेटी के जन्म की बधाई दी।