नई दिल्ली. IPL में चेन्नई सुपरकिंग्स का अगला मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स से हैं. दोनों टीमों के बीच के इस मुकाबले से मंगलवार की शाम कोटला का किला गुलजार होगा. इस मुकाबले का विजेता कौन होगा इसकी आधिकारिक घोषणा के लिए मैच के नतीजे का इंतजार करना होगा. लेकिन, अनऑफिशिएल तरीके से इसका फैसला हो चुका है.

धोनी की बीवी ने देखा जीता कौन!

दरअसल, जिस मुकाबले का फैसला गेंद और बल्ले की जोर पर होना है उसका फैसला धोनी की बीवी यानि साक्षी के सामने टेबल टेनिस के कोर्ट पर पहले ही हो चुका है. हम ऐसा क्यों कह रहे हैं उसे जरा मुकाबले से पहले सामने आए इस वीडियो से समझिए.

इस वीडियो में CSK के कप्तान एमएस धोनी और दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान टेबल टेनिस के खेल में एक दूसरे को चुनौती दे रहे हैं. इस मुकाबले को धोनी की पत्नी साक्षी पास ही कुर्सी पर बैठकर देख रही हैं. टेबल टेनिस के इस मुकाबले के धोनी विजेता बनकर उभरे क्योंकि अय्यर का एक शॉट नेट से टकरा गया. धोनी की कमान वाली टीम चेन्नई सुपरकिंग्स ने ट्वीट कर बताया कि धोनी ने ये मैच 7-0 से जीता.

अब कोटला जीतेगी CSK!

टेबल टेनिस की कोर्ट पर कप्तान वर्सेज कप्तान की ये जंग धोनी के नाम रही. मतलब ये कि CSK विजेता बनकर उभरी. अब देखना ये है कि दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ क्रिकेट की मैदानी जंग में भी नतीजा CSK के हक में जाता है या नहीं.