पुणे: एमसीए स्‍टेडियम में दिल्‍ली डेयरडेविल्‍स के खिलाफ मैच से पहले जब चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के खिलाड़ी मैदान पर प्रैक्टिस के लिए आए तो उनके साथ एक स्‍पेशल प्‍लेयर था. वह टीम का नियमित सदस्‍य तो नहीं है, लेकिन उसके प्रति दीवानगी का आलम यह है कि टीम के खिलाड़ी से लेकर बाहर बैठे दर्शक तक उसकी एक झलक पाने को बेताब थे. एमएस धोनी, सुरेश रैना, शेट वाटसन और हरभजन सिंह जैसे सुपरस्‍टार्स की मौजूदगी में ऐसा कौन हो सकता है जिसे देखने के लिए खुद ये खिलाड़ी भी उत्‍सुक हों. Also Read - Knight Frank Report: घर खरीदने के लिए अहमदाबाद बना देश का सबसे किफायती बाजार, जानिए- कहां पर मिलता है सबसे महंगा घर?

आप ज्‍यादा अंदाजा लगाए, उससे पहले हम आपको बताते हैं उसके बारे में. वह कोई और नहीं बल्कि टर्बनेटर हरभजन सिंह की क्‍यूट बेटी हिनाया हीर थी, जिसकी भोली और मासूम अदाओं ने मैदान पर सबका दिल जीत लिया. आईपीएल की वेबसाइट पर अपलोड किए गए वीडियो में हिनाया की ये अदाएं सबके लिए आकर्षण का केंद्र बन गईं. Also Read - भीमा कोरेगांव विजय दिवस: जनवरी में इस दिन पूरी तरह बंद रहेगा पुणे-अहमदनगर हाईवे

अपने पापा के साथ हिनाया ने मैदान पर वो हर काम किया जो क्रिकेट खिलाड़ी करते हैं. उसने आते ही पहले थ्रोइंग की प्रैक्टिस की, फिर हरभजन से बैट पकड़ने का सही तरीका सिखाया. इसके बाद वो मैदान से वैसे ही निकली जैसे स्‍टार खिलाड़ी करते हैं. हरभजन की गोद में बैठकर हाथ हिलाते वो जब निकली, तो कोई उसकी क्‍यूटनेस पर मोहित हुए बिना नहीं रह सका.

बता दें कि हरभजन और गीता बसरा की बेटी हिनाया का जन्‍म 27 जुलाई 2016 को हुआ था.

(वीडियो आईपीएल के ट्विटर अकाउंट से साभार)