हाल ही में लंदन में बैक सर्जरी करवाकर स्वदेश लौटे भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने फिटनेस की ओर कदम बढ़ा रहे हैं।

हार्दिक ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए अपनी रिकवरी को एक वडियो पोस्ट किया। उन्होंने लिखा, “छोटे कदम लेकिन पूरी तरह से फिट होने तक का मेरा सफर यहां शुरू होता है और मेरा समर्थन करने के लिए सभी का शुक्रिया, ये मेरे लिए बहुत मायने रखता है।”

पिछले साल यूएई में खेले गए एशिया कप के दौरान चोटिल हुए पांड्या काफी समय से इस बैक इंजरी से परेशान थे। हालांकि इसके बावजूद वो विश्व कप और आईपीएल टूर्नामेंट में खेले। लेकिन दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज के दौरान उनकी तकलीफ बढ़ गई जिसके बाद पांड्या ने सर्जरी करवाने का फैसला किया।

सायना नेहवाल को मिली गृह मंत्रालय की मदद, वीजा प्रक्रिया शुरू हुई

बीसीसीआई ने शनिवार को जारी किए बयान में साफ किया कि पांड्या 2 अक्टूबर को टीम के फीजियोथेरेपिस्ट योगेश परमार के साथ लंदन गए थे, जहां उन्होंने लोअर बैक की सर्जरी करवाई है।

पांड्या के सामने नवंबर में बांग्लादेश के खिलाफ होने वाली टी20 सीरीज के पहले फिट होने का लक्ष्य होगा। अगर वो समय पर फिट नहीं हो पाते हैं तो उनका अगला निशाना दिसंबर में वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाली सीरीज पर रहेगा।