नई दिल्‍ली: आईसीसी वर्ल्‍ड कप 2019 में दुखद तरीके से भारत का अभियान खत्म हो गया था. मैनचेस्‍टर के ओल्‍ड ट्रैफर्ड के मैदान में न्‍यूजीलैंड ने 18 रनों से भारतीय टीम को सेमीफाइनल से बाहर कर दिया था. अब टीम इंडिया अगला दौरा वेस्‍टइंडीज का करेगी, जहां दोनों देशों की टीमों के बीच 5 वनडे और तीन टेस्‍ट मैच खेले जाएंगे. इंडिया एक और वेस्‍टइंडीज ए के बीच में दो अनऑफिशियल वनडे पहले ही खेले जा चुके हैं और दोनों टीमों के तीसरे मुकाबले के बीच एक अजीबोगरीब वाकया हुआ. ये वाकया भारतीय तेज गेंदबाज दीपक चाहर और वेस्‍टइंडीज के खिलाड़ी रॉहकीम कॉर्नवाल के बीच हुआ है.

मैच की दूसरी पारी में जब 27वां ओवर चल रहा था, तो डेवॉन थॉमस का विकेट गिर गया. वेस्‍टइंडीज ए 295 रन के स्‍कोर का पीछा कर रही थी. इंडीज ए टीम में 7 नंबर पर ऑलराउंडर खिलाड़ी कॉर्नवाल थे. उनका शरीर विशालकाय है कि अच्‍छा मजबूत खिलाड़ी भी उनके सामने बौना नजर आता है. मैच में वह कुछ खास नहीं कर पाए और बाहर होकर जब मैदान से लौटने लगे तो विपरीत दिशा से भारतीय गेंद दीपक चलते हुए कॉर्नवाल के नजदीक पहुंचे और अचानक बिलकुल सामने जाकर फिर तुरंत किनारे हो गए. इस दौरान कॉर्नवाल न तो रुके और सीधे ही लौटते नजर आए. इस मजाकिया पल का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया है. हैवी शरीर वाले खिलाड़ी कॉर्नवाल की लंबाई 6 फीट 5 इंच है और वजन 130 किलो है.

जब कॉर्नवाल पिच के दूसरी ओर बढ़ रहा था तभी चाहर लगभग उनसे भिड़ ही गया होता, लेकिन अंतिम पलों में उसने कॉर्नवाल को चकमा दे दिया. इस पल चाहर ने इस भारी आदमी को लगभग रोक दिया था, लेकिन आखिरी क्षण में वह बच निकलने में कामयाब रहे. कॉर्नवाल ने गिल और अय्यर के विकेट झटके, लेकिन बल्ले से अपनी टीम के लिए कुछ खास कर पाने में नाकाम रहे.