विश्व कप सेमीफाइनल मैच के बाद से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से दूर चल रहे पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) आज चेन्नई पहुंचे हैं, जहां वो आगामी इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) सीजन की तैयारी करेंगे। Also Read - डोमेस्टिक लीग में तहलका मचा चुके Moksh Murgai, अब IPL खेलने की ख्वाहिश

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) टीम के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से पोस्ट किए गए वीडियो में एयरपोर्ट से टीम होटल तक का धोनी का पूरा सफर दिखाया गया है। चेन्नई एयरपोर्ट पर अपने ‘थला’ धोनी को देखने के लिए कई सीएसके फैंस जमा हुए और धोनी-धोनी के नारे लगाए। Also Read - IPL 2021 में शानदार प्रदर्शन करने वाले इन 5 खिलाड़ियों को श्रीलंका दौरे पर जाने वाले भारतीय स्क्वाड में मिल सकता है मौका


चेन्नई फ्रेंचाइजी के कप्तान धोनी के लिए ये आईपीएल सीजन कई मायनों में अहम है। टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) भी कह चुके हैं कि इस आईपीएल के बाद ही धोनी के टी20 विश्व कप में खेलने को लेकर फैसला किया जा सकेगा। धोनी की टीम इंडिया में वापसी की आखिरी उम्मीद इस आईपीएल सीजन में उनके प्रदर्शन पर टिकी है।

कंगारू दिग्‍गज का तंज, ‘जबसे रोहित शर्मा चोटिल हुए हैं भारत एक भी मैच नहीं जीत पाया है’

धोनी चेपॉक स्टेडियम में सीएसके टीम के साथी खिलाड़ियों सुरेश रैना (Suresh Raina) और अंबाती रायुडू (Ambati Rayudu) के साथ अभ्यास करेंगे। इन तीनों सीनियर खिलाड़ियों के अलावा कर्ण शर्मा, मोनू सिंह और इस सीजन की नीलामी में सीएसके टीम में शामिल हुए पीयूष चावला भी चेन्नई पहुंच चुके हैं।

चेन्नई स्क्वाड के अहम खिलाड़ियों में से एक रवींद्र जडेजा फिलहाल राष्ट्रीय टीम के साथ हैं। जबकि फ्रेंचाइजी के प्रमुख विदेशी खिलाड़ी शेन वाटसन और इमरान ताहिर पाकिस्तान सुपर लीग में खेल रहे हैं।