नई दिल्ली. धोनी के फैंस भारत ही नहीं दुनिया के कोने कोने में है. भारतीय मैदानों पर तो धोनी जब उतरते हैं उनके नाम की गूंज से पूरा माहौल ही झूम उठता है. कुछ ऐसा ही देखने को मिला नागपुर के मैदान पर भी, जहां भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज का दूसरा वनडे मुकाबला खेला गया. इस मुकाबले के दौरान धोनी जब मैदान पर फील्डिंग करने उतरे तो उनका एक फैन उनसे हाथ मिलाने के वास्ते अचानक ही मैदान पर आ धमका. बस फिर क्या था शुरू हो गया उस फैन के साथ धोनी का भाग-दौड़ वाला पकड़म पकड़ाई का खेल.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि यहां धोनी अकेले नहीं हैं बल्कि उनके साथ पूरी टीम मैदान पर उतर रही है. लेकिन फैन को बाकियों की परवाह नहीं है उसे तो बस अपने मसीहा माही से मिलना था. पर, धोनी को भी देखिए उससे मिले लेकिन पूरी तरह से भगाने , छकाने और थकाने के बाद. यही नहीं धोनी उससे मिले भी अपने असली स्थान पर जाकर, यानि विकेट के पास जहां वो पूरे 50 ओवर खड़े होकर कीपिंग करते हैं.


टीम इंडिया ने देखा धोनी का खेल

धोनी से मिलकर फैन गदगद हो गया लेकिन इसी के साथ मैदान की सेक्योरिटी की पोल भी खुल गई.  इस बीच पूरे स्टेडियम और वहां मौजूद टीम इंडिया के सभी खिलाड़ियों ने इस नजारे को देखा भी और इसका भरपूर लुत्फ भी उठाया.