नई दिल्ली. कहते हैं धोनी अनहोनी को होनी करते हैं. लेकिन अब इस मामले में CSK के उनके साथी खिलाड़ी भी कुछ कम नहीं हैं. धोनी के विदेशी खिलाड़ियों के लिए हिंदी बोलना भी अब उनके बाएं हाथ का खेल बनता नजर आ रहा है. टीम में शामिल साउथ अफ्रीका के एक क्रिकेटर ने अपनी फर्रादेदार हिंदी से सभी को चौका दिया. धोनी के सामने उन्होंने ऐसी हिंदी बोली की सब सुनते रह गए.

VIDEO: CSK के खिलाड़ियों ने चटकारे मार-मार कर खाए कोच का बनाया ‘नॉनवेज’

धोनी की टीम में हिंदी का विदेशी ज्ञानी

दरअसल, अपने होम ग्राउंड पर विराट फतह के बाद जब चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाड़ियों ने दिल्ली के लिए कूच किया तो रास्ते में उनसे इस सीजन के पहले मुकाबले से जुड़े अनुभव के बारे में सवाल किया गया. सबसे पहले सवाल केदार जाधव से हुआ, जिसका जवाब जब वो दे रहे थे तो धोनी ने उनसे खूब चुटकी ली. धोनी ने शार्दुल ठाकुर के जूते की भी खूब तारीफ की और कहा कि उस पर गेंद पड़कर चौके के लिए जाती है.

सबसे आखिर में साउथ अफ्रीका के प्लेयर इमरान ताहिर से उनके अनुभव पर सवाल किया गया, जिसका जवाब उन्होंने हिंदी में ही जबरदस्त तरीके से दिया. ताहिर ने हिंदी भाषा में CSK की पूरी टीम और उसके फैंस की प्रशंसा की. बता दें कि एशियाई मूल के होने की वजह से इमरान ताहिर की हिंदी बेहतर है. IPL के दौरान अपने साथी खिलाड़ियों से बातचीत के लिए भी वो इसी भाषा का प्रयोग करते हैं.