नई दिल्ली. एक तरफ धोनी हैं जिनके क्रिकेट को लेकर कैल्यकुलेशन की दुनिया दीवानी है. वहीं, दूसरी ओर उनकी जीवनसंगिनी है जिनके गणित का कैल्कुलेशन बिल्कुल ही गोल है. हम ऐसा यूं ही नहीं कह रहे बल्कि ऐसा कहने की वजह है. दरअसल, दिल्ली कैपिटल्स का किला फतह कर CSK की टीम जब अपने चेन्नई के सफर पर थी, तब हवाई यात्रा के दौरान टीम के गेंदबाज मोहित शर्मा ने धोनी की पत्नी साक्षी के गणित का टेस्ट लिया. मोहित ने साक्षी से पूछा 100 में से कितनी बार 10 घटाएंगे. इस पर अब साक्षी ने क्या कहा वो जवाब आप खुद ही सुन लीजिए.
Also Read - IPL 2020: आईपीएल के इतिहास में पहली बार MS Dhoni के खिलाफ किसी गेंदबाज ने किया ये कारनामा जिसे...

साक्षी धोनी का गणित ‘गोल’! Also Read - IPL 2021 से पहले नहीं होगा मेगा ऑक्शन; चेन्नई सुपर किंग्स को लग सकता है बड़ा झटका

तो सुना आपने, साक्षी ने पहले तो कहा कि 100 बार घटाएंगे, फिर वो कहती हैं नहीं-नहीं 10 बार घटाएंगे, फिर भी डाउट लगा तो कहा कि सिर्फ 2 बार घटाएंगे. साक्षी ने एक सवाल के 3 जवाब तो दिए लेकिन तुक्के से दिया उनका एक भी जवाब सही नहीं रहा. अंत में मोहित शर्मा को बताना पड़ा कि 100 में से 10 सिर्फ 1 बार घटेगा. Also Read - CSK Vs KKR: धोनी के इन हीरोज ने चेन्नई को कल दिलाई जीत, कोलकाता का प्लेऑफ में पहुंचना हुआ मुश्किल!

सिर्फ जडेजा ही हुए पास

वीडियो में आप देख सकते हैं कि साक्षी का गणित टेस्ट करने के बाद मोहित शर्मा ने अपने साथी खिलाड़ियों को भी नहीं बख्शा. उन्होंने पहले कर्ण शर्मा को पकड़ा और फिर रवींद्र जडेजा को. मोहित ने दोनों का ब्रेन टेस्ट किया, जिसमें सरजी तो पास कर गए पर कर्ण शर्मा फेल हो गए.

31 मार्च को CSK का अगला मैच

ऐसे ही टाइम पास करते हुए CSK की टीम चेन्नई पहुंच चुकी है, जहां अब उन्हें 31 मार्च को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मुकाबला खेलना है.