नई दिल्ली. मोहाली के मैदान पर गेल ने बेशक गेंदबाजों को पानी पिलाया हो लेकिन मैदान के बाहर टीम की को-ऑनर प्रीति जिंटा ने उन्हें पानी पिला दिया है. और सिर्फ पानी ही नहीं बल्कि पानी पिला- पिलाकर विनिंग केक भी खिलाया है. गेल के पानी पीते और पानी-पी पी कर केक खाने का ये वीडियो सोशल साइट पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है.

Celebrations @kxipofficial #kxipvsrh @iplt20 #ipl_2018🏆🏆

A post shared by cricket updates 🔵 (@cricket_loversss___) on

इस वीडियो में गेल के मुंह पर केक लगा है. वो केक की एक बाइट भी खा रहे हैं , जो कि उनसे खाया नहीं जा रहा तो उसे पानी पीकर घोंटने की कोशिश कर रहे हैं. वहीं पास खड़ीं प्रीति जिंटा उन्हें एक और बाइट खिलाने को तैयार खड़ी हैं, लेकिन गेल केक की उस बाइट को खाने से इंकार कर देते हैं. प्रीति के सामने गेल को इस तरह बेबश देखकर साथी खिलाड़ी हंसने लगते हैं.

जीत के बाद शुरू हो गई ‘केक पार्टी’

मोहाली में गेल के तूफानी शतक से मिली जीत के बाद ही पंजाब का जश्न शुरू हो गया था. प्रीति के साथ केक की पार्टी करने से पहले गेल अपनी टीम के साथी खिलाड़ियों के साथ भी केक काटकर दावत उड़ा चुके थे.

 

यही वजह थी कि जब प्रीति केक खिलाने लगी तब तक वो खा-खाकर इतने उब चुके थे कि उन्हें पानी का सहारा लेना पड़ा.

बता दें कि, हैदराबाद के खिलाफ शानदार जीत में गेल की धुआंधार पारी का बड़ा हाथ रहा था. गेल ने 63 गेंदों पर नाबाद 104 रन बनाए, जो कि आईपीएल में उनका छठा शतक है. गेल की इस पारी में 11 छक्के शामिल रहे. अपनी धमाकेदार पारी से गेल ने हैदराबाद को हराते हुए बाकी विरोधी टीमों को भी उनके खेल बिगड़ने के संकेत दे दिए हैं.