नई दिल्ली. इंडिया में खेली अपनी डेब्यू टेस्ट सीरीज में चमकने के बाद 19 साल के पृथ्वी शॉ अब ऑस्ट्रेलिया में छाने को तैयार है. मेजबान टीम को इसका वो ट्रेलर भी दिखा चुके हैं. सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर खेले जा रहे प्रैक्टिस मैच में पृथ्वी शॉ क्रीज पर पांव जमाते ही अपने चिरपरचित अंदाज में शुरू हुए. बल्लेबाजी में सचिन और सहवाग का मिक्सचर माने जाने वाले शॉ ने 95.65 की स्ट्राइक रेट से 69 गेंदों पर 66 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली, जिसमें 11 चौके जमाए. दूसरे लहजे में कहें तो अपनी पारी के 66 रनों में से उन्होंने 44 रन सिर्फ बाउंड्रीज से बनाए.Also Read - IND vs SA: डेविड मिलर के शतक के बावजूद नहीं जीता साउथ अफ्रीका, भारत का सीरीज पर कब्जा

Also Read - IND vs SA: Virat Kohli से मिलने की ऐसी दीवानगी.... खर्च कर डाले 23 हजार रुपये, रंग लाई मेहनत

Also Read - IND vs SA: गुवाहटी के मैदान पर आया सांप, रोकना पड़ा मैच, देखें- VIDEO

पृथ्वी शॉ के बल्ले को छूने के बाद गेंद ने मैदान के हर कोनों में ट्रेवल किया और ये बात उनकी बल्लेबाजी के इस वीडियो को देखकर भी साफ हो जाता है. शॉ ने सिर्फ अर्धशतक ही नहीं जमाया बल्कि दूसरे विकेट के लिए पुजारा के साथ मिलकर अर्धशतकीय साझेदारी को भी अंजाम दिया.

हालांकि, इसके बाद फॉलिन की एक फिरकी को पढ़ पाने में शॉ चूक गए और उनकी गिल्लियां बिखर गईं.

लेकिन, आउट होने से पहले वो अपनी टीम को एक बेहतर शुरुआत दे चुके थे. इसके साथ साथ वो एडिलेड टेस्ट के प्लेइंग XI के लिए अपना दावा भी पुख्ता कर चुके थे.

WATCH: केएल राहुल हुए प्रैक्टिस मैच में फेल, ‘चौका’ वाली गेंद पर गंवाया ‘मौका’

शॉ के शो से डरा ऑस्ट्रेलिया!

संभव है कि पृथ्वी शॉ के इस शानदार शो पर ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन और उनके हेड कोच जस्टिन लैंगर ने भी गौर किया होगा. और, यकीन मानिए इसे देखकर उन्हें भी यही महसूस हुआ होगा कि अगर ट्रेलर ऐसा है तो एडिलेड की फिल्म कैसी होगी.