नई दिल्ली. सिडनी वनडे में भारत के लिए अगर कुछ पॉजिटिव रहा तो वो रहा रोहित शर्मा के बल्ले से निकला शानदार शतक. रोहित के इस शतक की तारीफ टीम इंडिया की हार के बावजूद कप्तान विराट कोहली ने भी खूब की. खैर ये तो हुई मैदान की बात, जहां शतक कैसे जड़ना है, विरोधी गेंदबाजों की हवा कैसे टाइट करनी है, उसके रोहित सबसे बड़े उस्ताद है. लेकिन मैदान के बाहर एक चीज जिसमें वो अक्सर अपने टीममेट से मात खा जाते हैं वो है डांस. लेकिन रोहित अब अपनी इस कमजोरी को भी मिटा देना चाहते हैं. लिहाजा, सिडनी में मैच खत्म होने के बाद रोहित ने शिखर धवन की बेटी डांस क्लास का रुख किया, जिसका वीडियो BCCI ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

इस वीडियो में रोहित फ्लॉस डांस सीख रहे हैं और उनकी डांस टीचर बनी है धवन की छोटी बेटी रिहा. रोहित रिहा के बताए डांस स्टेप को फॉलो करते नजर आ रहे हैं. इस डांस क्लास में रोहित के साथ एक और स्टूडेंट केदार जाधव भी हैं, जो उन्हीं की तरह स्टेप को फॉलो करते दिख रहे हैं. रोहित और जाधव जब रिहा से डांस सीख रहे थे तब धवन की पत्नी आयशा और बेटा जोरावर भी वहीं मौजूद थे. बता दें कि धवन ने साल 2013 में भारतीय मूल की ऑस्ट्रेलियाई बॉक्सर आयशा से शादी कर ली थी. आयशा तलाकशुदा हैं. पहली शादी से उनकी 2 बेटियां आलिया और रिहा हैं. जबकि, धवन और आयशा की शादी के बाद बेटे जोरावर का जन्म हुआ.

रोहित-धवन की बॉन्डिंग

रोहित शर्मा और शिखर धवन के बीच जितनी अच्छी बॉन्डिंग मैदान पर है उतना ही जबरदस्त रिलेशन दोनों के बीच मैदान के बाहर भी है. धवन के बच्चों के साथ रोहित के मस्ती मजाक का ये कोई पहला वीडियो नहीं है. इससे पहले धवन के बेटे जोरावर के साथ रोहित के कई वीडियो सामने आ चुके हैं.

बहरहाल, उम्मीद यही है कि सिडनी में शतक के बाद रोहित ने जो डांस सीखा है उसका रिजल्ट एडिलेड में खेले जाने वाले दूसरे वनडे में देखने को मिलेगा, जहां टीम इंडिया साल 2019 की पहली वनडे जीत का जश्न मनाना चाहेगी.