चोटिल शिखर धवन (Shikhar Dhawan) की जगह वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज के लिए भारतीय टी20 टीम में शामिल हुए संजू सैमसन (Sanju Samson) जब दूसरे टी20 मैच के लिए तिरुवनंतपुरम पहुंचे तो एयरपोर्ट पर उनका स्वागत करने के लिए हजारों की संख्या में फैंस पहुंचे।

संजू के एक फैन ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमे फैंस संजू-संजू और सैमसन-सैमसन के नारे लगाते दिख रहे हैं। वीडियो पर फैंस ने कमेंट किए कि केरल में सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) और महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) के अलावा और किसी खिलाड़ी को ऐसा स्वागत नहीं मिलता।

क्रिकेट फैंस चाहते हैं कि केरल के इस लोकल खिलाड़ी को वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टी20 में खेलने का मौका मिले। तिरुवनंतपुरम सैमसन का घरेलू मैदान है और यहां हाल ही में खेले तीन मैचों में उन्होंने 103 रन बनाए हैं, जिसमें एक अर्धशतक भी शामिल है।

 जब चहल ने केएल राहुल से पूछा मुझसे कितने रन आगे हो आप ? मिला ये जवाब

सैमसन ने साल 2015 में जिम्बाब्वे के खिलाफ टी20 मैच के दौरान भारत के लिए अंतररष्ट्रीय डेब्यू किया था। जिसके बाद से उन्होंने एक भी मैच नहीं खेला है। सैमसन वेस्टइंडीज से पहले बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज के लिए भी भारतीय स्क्वाड का हिस्सा थे लेकिन उन्हें प्लेइंग इलेवन में मौका नहीं मिला था।