नई दिल्ली. सिडनी में सिर्फ क्रिकेट ही नहीं चल रहा. इसके साथ साथ नाच-गाना भी हो रहा है. पिच पर टिककर अगर ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज दे दना दन रन बरसा रहे हैं तो भारतीय खिलाड़ी डांस कर दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं. सिडनी वनडे की दो तस्वीरें सामने आई है. एक में धवन ढोल की थाप पर मैदान पर भांगड़ा करते दिख रहे हैं तो दूसरे में विराट कोहली जबरदस्त डांस मूव्स कर रहे हैं.

धवन का ‘भांगड़ा’

सबसे पहले शिखर धवन का वीडियो देखते हैं, जिसमें वो सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर भांगड़ा करते दिख रहे हैं. धवन का ये वीडियो तब का है जब वो फील्डिंग के दौरान बाउंड्री पर खड़े थे. धवन के इस खूबसूरत वीडियो को भारतीय टीम के सबसे बड़े फैन और खुद का 12वां खिलाड़ी समझने वाले भारत आर्मी ने शेयर किया है.

हालांकि, क्रिकेट के मैदान से धवन की ऐसी तस्वीरें पहले भी आती रही हैं. ताजा वीडियो पर उनकी IPL फ्रेंचाईजी दिल्ली कैपिटल्स ने रिट्वीट भी किया है.


विराट का डांस मूव्स

अब जरा दूसरे वीडियो पर गौर कीजिए, जिसमें भारतीय कप्तान विराट कोहली जबरदस्त डांस मूव्स करते नजर आ रहे हैं. विराट के डांस का ये वीडियो तब का है जब मैच में ऑस्ट्रेलियाई पारी के दौरान ड्रिंक्स ब्रेक हुआ था.

सिडनी वनडे का नतीजा चाहे जो भी हो भारतीय टीम हर पल को जीने का कोई मौका गंवाना नहीं चाहती और इसकी गवाही दे रहे हैं विराट और धवन के डांस.