नई दिल्ली: क्रिकेट के मैदान से अक्सर खबर किसी भी टीम की जीत या हार की आती है मगर कभी कभार कुछ ऐसा भी हो जाता है जिसकी वजह से वो मैच याद रखा जाता है. टीम इंडिया को चाहने वाले तो पूरी दुनिया में हैं मगर कुछ ऐसे भारतीय क्रिकेटर भी हैं जिनकी दीवानगी हर किसी के सर चढ़ कर बोलती है.

ठीक ऐसी ही दीवानगी का गवाह बना बांग्लादेश के खिलाफ खेला गया इंदौर में पहला टेस्ट मैच. फैन बेस में कप्तान कोहली का कोई मुकाबला नहीं कर सकता है. इंदौर टेस्ट में विराट की एक दीवानी फैन ने स्टैंड में बैठे ही अपने जोरदार आवाज से विराट तक अपनी बात पहुंचा दी.

केवल डे-नाइट मैच भारत में टेस्ट क्रिकेट को पूरी तरह से नहीं बचा पाएगा: राहुल द्रविड़

जी हां, पहले टेस्ट मैच के बाद से एक वीडियो टिकटॉक पर वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़की पूरे जोश में विराट को यह बोल रही है कि “विराट, मुझसे भी मिल लो ना, प्लीज प्लीज विराट”.  इस वीडियो में यह साफ दिख रहा है कि विराट उस लड़की से ज्यादा दूरी पर तो नहीं हैं मगर मैदान के अंदर जरूर हैं. और यह भी पता लग रहा है कि ऋषभ पंत विराट के करीब आकर उन्हें इस लड़की की तरफ इशारा करके देखने को कह रहे हैं. जैसे ही विराट ने एक झलक अपनी दीवानी फैन के तरफ देखा, वो खुशी से पागल हो गई. इस वीडियो क्लिप के कैप्शन में लिखा है, ” आखिरकार, विराट ने देख लिया”. यह वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रही है और लोग ये जानने को तत्पर है कि विराट के लिए इतना पागलपन रखने वाली ये लड़की कौन है.

खिलाड़ियों ही नहीं अंपायरों के लिए भी चुनौतीपूर्ण होगा डे-नाइट टेस्ट: साइमन टॉफेल

हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है जब कोई फैन स्टैंड्स से किसी खिलाड़ी के लिए पागलपन दिखा रहा हो. इससे पहले भी कई बार ऐसा देखने को मिला है. आपको बता दें कि भारत ने पहले टेस्ट मैच में बांग्लादेश के खिलाफ आसानी से जीत दर्ज कर ली थी और अब दूसरे मैच की तैयारी में लगे हैं. ईडन गार्डन में 22 नवंबर से शुरू होने वाले दूसरे टेस्ट मैच में बहुत कुछ नया देखने मिलने वाला है. यह डे-नाइट ऐतिहासिक टेस्ट मैच होगा और गुलाबी गेंद से खेला जाएगा.