मध्‍यम गति के तेज गेंदबाज गौरव यादव (45/5) की धारदार गेंदबाजी के बाद कप्‍तान नमन ओझा (नाबाद 60) की अर्धशतकीय पारी की बदौलत मध्‍यप्रदेश ने रेलवे को विजय हजारे ट्रॉफी ग्रुप सी मैच में 155 गेंद शेष रहते 3 विकेट से हरा दिया। मौजूदा सीजन में मध्‍य प्रदेश की ये पहली जीत है जबक‍ि रेलवे की पहली हार है।

चार दिन में 30 में से 17 मैच चढ़े बारिश की भेट, BCCI ने लिया बड़ा फैसला

मध्‍यप्रदेश ने टॉस जीतकर रेलवे को पहले बल्‍लेबाजी के लिए आमंत्रित किया। रेलवे की पूरी टीम 32.1 ओवर में 108 रन पर ढेर हो गई। उसकी ओर से कर्ण शर्मा ने सर्वाधिक 25 जबकि टी प्रदीप ने 23 रन बनाए वहीं ओपनर म्रुणाल देवधर ने 17 रन का योगदान दिया।

रेलवे के 5 बल्‍लेबाज दहाई के आंकड़े तक भी नहीं पहुंच सके।

मध्‍यप्रदेश की ओर से गौरव के पांच विकेट के अलावा तेज गेंदबाज ईश्‍वर पांडे ने तीन जबकि वेंकटेश अय्यर ने दो विकेट चटकाए।

जोर्गेंसन को हरा सेमीफाइनल में पहुंचे कश्‍यप

109 रन के लक्ष्‍य का पीछा करने उतरी मध्‍यप्रदेश की टीम ने 24.1 ओवर में 7 विकेट पर लक्ष्‍य हासिल कर लिया। मध्‍यप्रदेश के लिए ओझा ने अपनी अर्धशतकीय पारी में 71 गेंदों पर 9 चौके लगाए जबकि वेंकटेश ने 15 रन की पारी खेली। मध्‍यप्रदेश के 6 बल्‍लेबाज दहाई का आंकड़ा भी नहीं छू सके।

रेलवे की ओर से प्रदीप ने 9 ओवर में 42 रन देकर 4 विकेट लिए जबकि हिमांशु सांगवान के खाते में 2 विकेट गया। इससे पहले रेलवे को पहले मैच में जीत मिली थी जबक‍ि मध्‍यप्रदेश को पहले शुरुआती मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा था।