छत्तीसगढ़ और केरल ने रविवार को खेले गए विजय हजारे ट्रॉफी ग्रुप-ए के अपने-अपने मैचों में जीत दर्ज की. अपने पिछले मैच में शनिवार को मुंबई को हराने वाली छत्तीसगढ़ की टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए आंध्र प्रदेश को 56 रन से हराकर लगातार दूसरी जीत दर्ज की. Also Read - IPL 2021: राजस्थान रॉयल्स में बड़े बदलाव, Sanju Samson कप्तान, स्टीव स्मिथ बाहर

Also Read - India vs Australia 3rd T20I: संजू सैमसन ने हवा में उड़ते हुए यूं रोका मैक्सवेल का छक्का, देखें VIDEO

PIC: फुर्सत के पल में बिलियडर्स का लुत्फ उठा रहे हैं धोनी Also Read - India vs Australia: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टी20 से पहले संजू सैमसन ने साथी खिलाड़ियों को दी ये अहम सलाह

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए छत्तीसगढ़ ने आशुतोष सिंह के 75 रन की बदौलत निर्धारित 50 ओवर में नौ विकेट के नुकसान पर 268 रन बनाए.

जवाब में मेजबान टीम 46.5 ओवर में केवल 212 रन पर सिमट गई. छत्तीसगढ़ की ओर से सबसे अधिक शशांक सिंह ने तीन विकेट चटकाए.

केरल ने हैदराबाद को दी मात

एक अन्य ग्रुप मैच में केरल ने हैदराबाद को 62 रन से शिकस्त दी. टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी केरल ने निर्धारित 50 ओवर में नौ विकेट पर 227 रन बनाए.

नेपाल की ओर से पहला टी20 शतक जड़ने वाले खिलाड़ी बने पारस खादका; बनाया विश्व रिकॉर्ड

केरल के लिए संजू सैमशन ने सबसे अधिक 36 रन बनाए. उनके अलावा, पोनम राहुल (35) और कप्तान रॉबिन उथप्पा (33) ने अहम योगदान दिए.

लक्ष्य का पीछा करते हुए हैदराबाद की पूरी टीम 44.4 ओवर में महज 165 रनों पर सिमट गई. उसके लिए तनमय अग्रवाल ने सबसे अधिक 69 रन बनाए.

केरल की ओर से सबसे अधिक के.एम आशिफ ने चार विकेट लिए. अन्य तीन गेंदबाजों ने दो-दो विकेट चटकाए.