कप्तान श्रेयस अय्यर और सूर्यकुमार यादव के अर्धशतकों की मदद से मौजूदा चैंपियन मुंबई ने मंगलवार को सौराष्ट्र को पांच विकेट से हराया जो उसकी विजय हजारे ट्रॉफी 2019 में पहली जीत है.

मुंबई ने सौराष्ट्र को 9 विकेट पर 245 रन पर रोका

मुंबई ने एलीट ग्रुप ए के इस मैच में सौराष्ट्र को नौ विकेट पर 245 रन पर रोकने के बाद अय्यर के 75 और सूर्यकुमार के नाबाद 85 रन की बदौलत दो ओवर पहले ही लक्ष्य हासिल कर दिया. शुभम रंजने ने नाबाद 45 रन बनाए.

सौराष्ट्र की ओर से अर्पित ने सर्वाधिक 59 रन बनाए

इससे पहले सौराष्ट्र के अधिकतर बल्लेबाज अच्छी शुरुआत को बड़े स्कोर में नहीं बदल पाए उसकी तरफ से अर्पित वासवदा ने सर्वाधिक 59 रन बनाए जबकि चिराग जानी ने नाबाद 40 रन का योगदान दिया. मुंबई की तरफ से शार्दुल ठाकुर ने 36 रन देकर तीन विकेट लिए.

हैदराबाद ने कर्नाटक को 21 रन से हराकर चार अंक बटोरे

एलीट ग्रुप ए के दूसरे मैच में हैदराबाद ने कर्नाटक को 21 रन से हराकर चार अंक हासिल किए. भारतीय टीम से बाहर चल रहे और संन्यास से वापसी करने वाले अंबाती रायडू ने नाबाद 87 रन बनाकर हैदराबाद की तरफ से बल्लेबाजी में अहम योगदान दिया जबकि बाद में बायें हाथ के स्पिनर बी संदीप ने चार विकेट लिए.

टीम इंडिया के लिए बुरी खबर, चोटिल हार्दिक पांड्या लंबेे समय तक हो सकते हैं टीम से बाहर

हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए नौ विकेट पर 198 रन बनाए जिसके जवाब में कर्नाटक 177 रन पर आउट हो गया. कर्नाटक के लिए देवदत्त पड्डिकल ने 60 और मनीष पांडे ने 48 रन बनाए.