तमिलनाडु ने अभिनव मुकुंद (84) और बाबा अपराजित (87) के शानदार अर्धशतकों से विजय हजारे ट्रॉफी क्रिकेट टूर्नामेंट के ग्रुप सी मैच में त्रिपुरा को 187 रन से हराकर लगातार छठी जीत हासिल की. Also Read - टीम इंडिया में शामिल होने वाले खिलाड़ियों की लाइन में अभी पीछे हैं पृथ्वी शॉ लेकिन जल्द मिलेगा मौका: लक्ष्मण

Also Read - Vijay Hazare Trophy 2020-21: पृथ्वी शॉ ने जड़े सर्वाधिक रन, जानिए कौन रहा नंबर-1 गेंदबाज

खिलाड़ी संघ चुनाव के लिए कीर्ति आजाद ने जारी किया घोषणा पत्र Also Read - Vijay Hazare Trophy Winner’s list: मुंबई चौथी बार चैंपियन, जानिए किस टीम ने जीते सबसे ज्यादा टाइटल?

तमिलनाडु ने 50 ओवर में आठ विकेट पर 315 रन बनाने के बाद त्रिपुरा को 34.3 ओवर में 128 रन पर समेट दिया जिसमें बायें हाथ के तेज गेंदबाज टी नटराजन ने तीन विकेट हासिल किए जिससे टीम ने चार अंक अपने नाम किए.

मुकुंद और अपराजित ने दूसरे विकेट के लिये 128 रन की भागीदारी निभाई.

सर्विसेज ने जम्मू एंड कश्मीर को हराया 

एक अन्य मैच में सर्विसेज ने राहुल सिंह गहलौत के नाबाद 124 रन की मदद से जम्मू एंड कश्मीर पर 7 विकेट से जीत हासिल कर चार अंक अपने खाते में जोड़े.

राजस्थान और रेलवे का मैच टाई

राजस्थान और रेलवे के बीच मैच टाई रहा जिससे दोनों को दो दो अंक मिले. राजस्थान की टीम 47.4 ओवर में 206 रन पर सिमट गयी. इसके जवाब में रेलवे की टीम 50 ओवर में आठ विकेट गंवाकर 206 रन ही बना सकी.