मध्य क्रम के बल्लेबाज अर्पित वासवदा (नाबाद 92) ने जस्ट क्रिकेट अकादमी ग्राउंड पर खेले गए मैच में एक छोर संभाले रखते हुए गुरुवार को विजय हजारे ट्रॉफी में केरल को तीन विकेट से हरा दिया। बारिश के कारण मैच को प्रति पारी 34 ओवरों का कर दिया गया था। Also Read - Devdutt Padikkal ने एक के बाद एक खेली ताबड़तोड़ पारियां, फिर पूर्व चयनकर्ता ने क्‍यों कहा- उन्‍हें अभी टीम इंडिया में नहीं मिलेगी जगह

Also Read - Sourav Ganguly का ऐलान, Covid-19 से खेल प्रभावित होने के बावजूद घरेलू क्रिकेटर्स को दी जाएगी पूरी सैलरी

अगर रोहित शर्मा को प्लेइंग इलेवन में नहीं रख सकते तो उन्हें टेस्ट टीम में ना लें: गौतम गंभीर Also Read - IPL 2021, RR vs DC: राजस्थान के सबसे महंगे खिलाड़ी ने किया कमाल; छक्का लगाकर मॉरिस ने राजस्थान को दिलाई जीत

केरल ने पहले खेलते हुए 34 ओवरों में नौ विकेट के नुकसान पर 186 रन बनाए। सौराष्ट्र ने अर्पित की दमदार पारी के दम पर दो गेंद शेष रहते हुए सात विकेट खो लक्ष्य हासिल कर लिया।

अर्पित ने अपनी पारी में 85 गेंदों का सामना कर सात चौके और दो छक्के लगाए। उनके अलावा हर्विक देसाई ने 31 और प्रेरक मांकड़ ने 30 रनों का योगदान दिया। केरल के लिए संदीप वॉरियर, बासिल थम्पी और केएम. आसिफ ने दो-दो विकेट लिए।

कपिल देव बोले- इतनी जल्‍दबाजी में क्‍यों दिख रहे हैं रिषभ, उन्‍हें अब…

केरल को विनूप मनोहरन (47) और विष्णु विनोद (41) ने अच्छी शुरुआत देते हुए 88 रन जोड़े थे, लेकिन जैसे ही यह दोनों आउट हुए सौराष्ट्र के गेंदबाज हावी हो गए और लगातार विकेट लेने लगे। सौराष्ट्र के लिए चिराग जानी ने तीन, जयदेव उनादकट और कमलेश माकवाना ने दो-दो विकेट लिए।