नई दिल्ली. क्रिकेट के राजा विराट और बॉलीवुड की रानी अनुष्का के लिए आज का दिन बेहद खास है, वजह है इस स्टारडम जोड़ी की शादी की पहली सालगिरह . पिछले साल 11 दिसंबर को ही ये दोनों अग्नि को साक्षी मानते हुए एक दूजे के हुए थे. इटली में सात फेरों के सात वचन लेकर इन्होंने उम्र भर साथ निभाने का वादा किया था. आज उस वादे ने एक मुकाम तय कर लिया है. जिंदगी की सड़क पर साथ-साथ सफर करते हुए विराट और अनुष्का ने एक साल पूरा कर लिया है.

विराट-अनुष्का की शादी की पहली सालगिरह

अनुष्का के मुताबिक विराट के साथ सफर में एक साल कैसे बीत गया पता भी नहीं चला. ये अहसास स्वर्ग की सैर जैसा था. ये तभी होता है जब आपके साथ किसी बेहतर इंसान का साथ हो. अनुष्का ने विराट के साथ अपने इस सफर का एक वीडियो भी शेयर किया है

ये एक रिमिक्स वीडियो है जिसमें अनुष्का जब एंट्री करती हैं तो विराट कहने लगते हैं ‘It’s My Wife’. विराट कहते हैं मेरी पत्नी मुझे एक छोटे बच्चे से बड़े होने का अहसास करा रही है.

एक साल बीत गए, विराट को पता भी नहीं

वैसे एक साल कैसे बीत गए इस पर यकीन करना अनुष्का के लिए ही नहीं बल्कि उनके पति विराट कोहली के लिए भी मुश्किल हो रहा है. विराट को तो ऐसा लग रहा है जैसे उनकी शादी कल ही हुई है. एक पोस्ट शेयर करते विराट ने पत्नी अनुष्का को अपना बेस्ट फ्रेंड बताया है और उनके साथ बिताए पलों को अपनी जिंदगी के खूबसूरत लम्हों में से एक करार दिया है.


अपनी शादी की पहली सालगिरह के मौके पर विराट और अनुष्का ऑस्ट्रेलिया में हैं. यानी, जो गठबंधन एक साल पहले इटली में हुआ था इसके एक साल पूरे होने का गवाह आज ऑस्ट्रेलिया बनेगा.