नई दिल्ली. क्रिकेट और बॉलीवुड की कॉकटेल जोड़ी विराट-अनुष्का आज यानी वैलेंटाइन डे के मौके पर कहां होंगे, ये बेशक एक सवाल हो लेकिन इस खास दिन की पूर्व संध्या पर ये दिल्ली में थे. इस बात के सबूत सोशल मीडिया पर मिले हैं जहां इनके दिल्ली में न सिर्फ होने बल्कि जमकर हंगामा करने की भी तस्वीरें छाई हुई हैं.

दोस्तों के साथ पार्टी और धूम-धड़ाके की विराट और अनुष्का की ये तस्वीरें दिल्ली की हैं. विराट के दिल्ली वाले रेस्टोरेंट नुएवा में इस पार्टी का आयोजन हुआ. इस पार्टी में विराट-अनुष्का के कई दोस्त शामिल हुए, जिनमें डीजे फ्रेंजी भी शामिल रहे.

 

View this post on Instagram

 

Out for dinner with the India family 😊 . Great food. Great company ❤️ . @nueva.world

A post shared by DJ FRENZY 〰️ (@desifrenzy) on


डीजे फ्रेंजी विराट और अनुष्का के करीबी दोस्तों में हैं और अपने भांगड़ा अंदाज के लिए दुनिया भर में मशहूर हैं. इन्होंने ही विराट के कहने पर गुरदास मान के हिट सॉन्ग सजना वे सजना का रिमिक्स बनाया था. दरअसल, ये गाना जब विराट और अनुष्का की रिसेप्शन पार्टी में बजा था तो विराट को बेहद पसंद आया था. उसके बाद विराट ने डीजे फ्रेंजी से इस गाने का रिमिक्स बनाने को कहा था.

विराट-अनुष्का के कहने पर DJ Frenzy ने तैयार किया ‘सजना वे सजना’ का रिमिक्स,VIDEO

जैसा कि तस्वीरों से साफ है विराट-अनुष्का फिलहाल दिल्ली में हैं. लेकिन, वैलेंटाइन डे के बाद इस कपल के मुंबई लौटने की उम्मीद है जहां 15 फरवरी को ऑस्ट्रेलिया से सीरीज के लिए टीम इंडिया का एलान होना है.