नई दिल्ली. इंग्लैंड के खिलाफ खेली गई तीन वनडे मैचों की सीरीज में मिली हार से निराश भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने कहा कि भारत अभी विश्व कप के लिए तैयार नहीं है. वेबसाइट ‘ईएसपीएनक्रिकइन्फो’ की रिपोर्ट के अनुसार, कोहली का कहना है कि अब से 2019 विश्व कप की शुरुआत तक भारतीय टीम को कई सवालों के जवाब देने हैं. Also Read - IPL 2020 SRH vs RCB Highlights: कोहली एंड कंपनी ने पिछले 3 सीजन से चले आ रहे पहले मैच की हार के मिथक को तोड़ा

Also Read - IPL 2020: आखिर क्यों विराट कोहली ने ट्विटर पर अपना नाम सिमरनजीत किया, जानिए पूरी डिटेल

विराट के सामने धोनी का ‘रिटायरमेंट धमाका’, साथी खिलाड़ी फिर बने अंजान! Also Read - IPL13 SRH vs RCB: पहले ही मैच में मिली धमाकेदार जीत के बाद गरजे विराट कोहली, वॉर्नर बोले- चहल ने पासा पलट दिया

‘वर्ल्ड कप के लिए फिलहाल तैयार नहीं’

कोहली ने कहा, “हर टीम इस चीज की तलाश करती है. इस प्रकार की सीरीज और ऐसे मैचों में मिली हार हमें बताती है कि हमें सही तौर पर किस क्षेत्र में अधिक मेहनत करने की जरूरत है. हमें इन चीजों में विश्व कप की शुरुआत से पहले सुधार करना है.”

‘वर्ल्ड कप से पहले पड़ेगा संभलना’

कप्तान कोहली ने कहा, “हमारे पास अभी 15-16 मैच हैं और हमें अपने खेल को सुधारना होगा. हमें एक साथ मिलकर अपने अच्छे प्रदर्शन में नियमितता लानी होगी और इसी की हम में ललक है. इस मैच को देखा जाए, तो रनों के मामले में हम सही स्थान पर नहीं हैं. हमारा प्रदर्शन पर्याप्त नहीं था.”

5 साल, 10 सीरीज और सिर्फ 1 हार… विराट कोहली की कप्तानी का फुल ‘रिपोर्ट कार्ड’

बता दें कि इंग्लैंड ने दो वनडे मैचों के बाद 1-1 से बराबर हुई सीरीज में अंतिम मैच जीतने के साथ 2-1 से कब्जा जमा लिया. लीड्स मैदान पर खेले गए इस मैच में मेजबान टीम ने भारत को आठ विकेट से हरा दिया.