कोरोनावायरस (Coronavirus) के संक्रमण से जुड़े मामलों में भारत में तेजी से इजाफा हो रहा है. सभी बड़े आयोजन रद्द होने के कारण भारतीय खिलाड़ी अपने घर लौट चुके हैं. घर पहुंचने के बाद भी विराट कोहली, अजिंक्‍य रहाणे, रोहित शर्मा जैसे बड़े खिलाड़ी खाली नहीं बैठे हैं. वो सोशल मीडिया के माध्‍यम से फैन्‍स को कोरोनावायरस के प्रति जागरूक कर रहे हैं. Also Read - Covid-19: उद्धव ठाकरे और पलानीस्वामी ने कोरोना वायरस को मजहबी रंग नहीं देने की अपील की

विराट कोहली (Virat Kohli) ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, “आइए सभी एहतियाती उपायों के माध्यम हम कोविड 19 से लड़ते हैं और खुद को मजबूत रखते हैं। सुरक्षित रहिए, जागरूक रहिए और याद रखिए कि सबसे महत्वूर्ण -इलाज से बेहतर बचाव है। हर कोई अपना ख्याल रखिए।” Also Read - भाजपा प्रमुख ने तब्लीगी जमात पर साधा निशाना, कहा- इनके सदस्य मानव बम की तरह घूम रहे हैं 

सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने कहा, “थोड़ा स्मार्ट और थोड़ा सतर्क रहिए। किसी भी तरह के लक्षण होने पर नजदीकी स्वास्थ्य विभाग जाइए।”

भारतीय टेस्ट उपकप्तान अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) ने एक के बाद एक कई ट्वीट किए और कहा, “यह देखकर दुख हो रहा है कि कोरोनावायरस के कारण सबकुछ थम सा गया है, लेकिन डॉक्टर, नर्स और पुलिस को सलाम, जो लोगों की मदद कर रहे हैं।”

स्टार ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) ने चेन्नई के लोगों से अनुरोध करते हुए कहा कि वे सामाजिक दूरी के महत्व को समझें।

रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने कहा, “सभी से अनुरोध करता हूं कि सुरक्षित रहिए, स्वास्थ्य विभाग के निर्देशों का पालन कीजिए और इस मुश्किल घड़ी में एक-दूसरे की मदद कीजिए।”