नई दिल्ली. विराट कोहली क्रिकेट से मिली छुट्टी को अनुष्का शर्मा के साथ समय बीताकर तो मना ही रहे हैं साथ ही इस दौरान वो अपने परिवार को भी पूरा समय दे रहे हैं. इस वीकेंड पर विराट और अनुष्का अपने बिजी शेड्यूल से समय निकाल कर दिल्ली में थे. इस दौरान इन्होंने न सिर्फ परिवार के साथ टाइम स्पेंड किया बल्कि बाहर जाकर लंच भी किया. विराट और अनुष्का फुल फैमिली के साथ दिल्ली के नुएवा रेस्टोरेंट में लंच पर गए, जिसकी तस्वीर ट्विटर पर शेयर करते हुए विराट ने लिखा,” लंच बेहतरीन रहा और सबसे शानदार चीज जो रही वो रहा हमारा साथ. इससे बेहतर कुछ नहीं हो सकता.” अपने ट्वीट में विराट ने नुएवा रेस्टोरेंट के एक डिश चिमीछुरी मशरूम की भी तारीफ की हैं.

इस तस्वीर में आप विराट और अनुष्का को तो देख ही रहे हैं साथ में विराट के बड़े भाई विकास कोहली और उनकी भाभी भी हैं. इन सबने साथ में नुएवा रेस्टोरेंट में लंच किया. बता दें कि नुएवा विराट कोहली का ही रेस्टोरेंट है.

लंच के बाद देखा भारत-पाक मैच!

इस फैमिली गेट टुगेदर के साथ विराट कोहली ने एशिया कप में चल रहे भारत-पाक मुकाबले का भी मजा लिया. विराट की शेयर की तस्वीर में आप देख सकते हैं कि पीछे लगी टीवी स्क्रिन पर क्रिकेट का मुकाबला चल रहा है. विराट ने फुल फैमिली संग पहले लंच फिर भारत-पाक मुकाबले का मजा तो लिया ही, जीत के बाद टीम इंडिया को बधाई देना भी नहीं भूले.

पाकिस्तान के खिलाफ टीम इंडिया की बड़ी जीत पर विराट कोहली का ये ट्वीट बताने को काफी है कि उन्होंने पूरा मुकाबला देखा.