नई दिल्ली. टीम इंडिया और क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया XI के बीच सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर प्रैक्टिस मैच खेला जा रहा है. दोनों ओपनर राहुल और पृथ्वी शॉ के पवेलियन लौटने के बाद विराट और पुजारा बल्लेबाजी कर रहे थे. इसी बीच ये दोनों बल्लेबाज बीच क्रीज पर ही ठहाके लगाकर हंसने लगे. क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने इसका एक वीडियो शेयर किया है, जिसे देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि इनके लिए अपनी हंसी पर कंट्रोल कर पाना कितना मुश्किल हो रहा था.Also Read - India vs Pakistan: शोएब अख्‍तर ने Rohit Sharma को बताया भारत का इंजमाम, Virat Kohli को लेकर कही ये बात

Also Read - India Vs Pakistan T20 World Cup 2021- भारत मजबूत लेकिन बड़े हौसलों वाली टीम जीतेगी मैच: Shoaib Akhtar

Also Read - T20 World Cup में Virat Kohli को कभी आउट नहीं कर पाया है पाकिस्तान, देखें आंकड़े

ये वाक्या लंच से पहले के खेल का है. हालांकि, इनकी इस लोट-पोट वाली हंसी की वजह क्या थी इसका पता नहीं चल सका. लेकिन, इतना तय है कि ये हंसी कंगारुओं को बड़ी भारी पड़ने वाली है.

VIDEO: पृथ्वी शॉ ने प्रैक्टिस मैच में ऑस्ट्रेलिया को दिखाया ‘ट्रेलर’, 66 रन में ही ठोक दिए 11 चौके

जब इन दोनों बल्लेबाजों को हंसी आ रही थी आई तब पुजारा 80 गेंदों पर 47 रन बनाकर और विराट 55 गेंदों पर 37 रन बनाकर खेल रहे थे और भारत का स्कोर 2 विकेट पर 157 रन था.

WATCH: केएल राहुल हुए प्रैक्टिस मैच में फेल, ‘चौका’ वाली गेंद पर गंवाया ‘मौका’

हालांकि, लंच के बाद के पहले ओवर में ही पुजारा आउट हो गए. उन्होंने 54 रन की पारी खेली. पुजारा को ल्यूक रॉबिन्स नाम के गेंदबाज ने क्लीन बोल्ड कर दिया. हालांकि, आउट होने से पहले उन्होंने विराट के साथ शानदार अर्धशतकीय साझेदारी को अंजाम दिया.

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला टेस्ट मैच 6 दिसंबर से ऑस्ट्रेलिया में खेला जाना है और उससे पहले पुजारा का इस तरह से अर्धशतक जमाना मेजबान टीम के लिए अच्छी खबर नहीं है.