ऑस्ट्रेलिया के अनुभवी बल्लेबाज स्टीव स्मिथ (Steve Smith) ने भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) की तारीफ करते हुए उन्हें एक बेहतरीन इंसान बताया है। स्मिथ ने साथ ही कहा कि वो और कोहली मैदान पर कड़ी मेहनत करते हैं और ये खेल का एक हिस्सा है। Also Read - WTC Final, IND vs NZ: विराट कोहली ने रच दिया इतिहास, ICC टूर्नामेंट में कोई ना कर सका था ये कारनामा

स्मिथ ने क्रिकेट कनेक्टेड कार्यक्रम में कहा, “मैंने उनसे (विराट) मैदान के बाहर बातचीत की है और हाल के दिनों में मैसेज भेजकर ये जानने की कोशिश की है कि भारत में चीजें कैसे चल रही है। वो एक शानदार इंसान है और हम दोनों मैदान पर कड़ी मेहनत करते हैं और ये खेल का एक हिस्सा है।” Also Read - WTC फाइनल: Mohammed Shami ने कीवियों को नहीं लेने दी बड़ी बढ़त, साउदी ने बिगाड़ा भारत का मिजाज

उन्होंने कहा, “विश्व कप में भारतीय प्रशंसकों को विराट का इशारा जो मुझे और डेविड वार्नर को थोड़ी तकलीफ दे रहे थे, मैंने उसकी सराहना की और मैं उनसे सीधे उनके साथ इसे साझा करता हूं। वो एक शानदार इंसान है और उन्होंने जिस तरीके से भारतीय टीम का नेतृत्व किया है, वो अद्भुत है।” Also Read - WTC फाइनल- 5वां दिन: भारत ने ली कीवियों पर बढ़त, क्या मैच जीतेगी टीम इंडिया!

स्मिथ ने हाल ही में रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए कोहली के प्रदर्शन की तारीफ की थी। उन्होंने कहा था कि, “हां, वो बहुत अच्छा है। उनकी बल्लेबाजी आंकड़े ही उनके बारे में चीजें बयां करती है।”

उन्होंने कहा था कि, “मुझे लगता है कि वो तीनों फॉर्मेट में एक अविश्वसनीय खिलाड़ी हैं और मुझे लगता है कि हम उसे कई रिकॉर्ड तोड़ते हुए देखेंगे। वो पहले ही बहुत रिकॉर्ड तोड़ चुके हैं, मैं उन्हें कई सालों से तोड़ता हुआ देख रहा हूं। उनको रनों की भूख है और वो रूकने वाले नहीं है।”