नई दिल्ली. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच T20 सीरीज की शुरुआत आज से हो रही है. दोनों टीमों के बीच आज वाइजैग में जबरदस्त फाइट देखने को मिलेगी. लेकिन इस बड़ी फाइट से पहले विराट और धोनी ने अपने तेवर टाइट कर लिए हैं. BCCI ने दोनों कप्तान और पूर्व कप्तान का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें ये दोनों बड़े शॉट्स खेलने की जमकर प्रैक्टिस करते नजर आ रहे हैं.

इन दोनों वीडियो में आप देख सकते हैं कैसे विराट और धोनी अपने फुटवर्क का इस्तेमाल करते हुए गेंद पर झपट रहे हैं. बल्लेबाजी के अंदाज से दोनों के तेवर टाइट यानि आक्रामक दिख रहे हैं, जो कि ऑस्ट्रेलिया के लिए खतरे की घंटी है.

धोनी-विराट का वाइजैग कनेक्शन

वैसे भी वाइजैग से विराट और धोनी का पुराना रिश्ता रहा है. धोनी ने वाइजैग में ही अपना पहला वनडे शतक ठोका था, जब 2005 में पाकिस्तान के खिलाफ खेलते हुए उन्होंने 148 रन की विस्फोटक पारी खेली थी. तो विराट ने इसी मैदान पर 2018 में अपने 10000 वनडे रन पूरे किए थे.


T20 फॉर्मेट, जिसमें आज ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मुकाबला खेलना है, वनडे से ज्यादा आक्रामक है. और, जो तस्वीरें धोनी और विराट की सामने आई है उसे देखकर साफ है कि ऑस्ट्रेलिया के लिए मुश्किलें बढ़ने वाली हैं.