भारीतय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के रिश्ते से सब वाकिफ है. पूरी दुनिया इस जोड़ी को सबसे क्यूट कपल के रूप में जानता है. इन दोनों ने सोशल मीडिया पर अपने प्यार को बखूबी दिखाया है और समय मिलते ही इजहार भी किया है. हाल ही में कप्तान कोहली एक अमरीकी टीवी शो ‘इन डेप्थ ग्रैहम बेनसिंगर’ का हिस्सा बने और अपनी जिंदगी से जुड़ी कई बातों को सबके सामने रखा. इस पूरे एपिसोड में अनुष्का नहीं थी मगर अनुष्का की बातें जरूर थी.

विराट, अनुष्का से अपनी पहली मुलाकात के बारे में कहते हैं कि अनुष्का से पहली बार वो एक शैम्पू के ऐड शूटिंग में मिले थे और उस समय वो बहुत नर्वस भी थे. विराट ने कहा, “मैं अनुष्का से पहली बार शैम्पू के ऐड शूटिंग के दौरान मिला था. ये शूटिंग तीन दिनों तक चली थी. मेरे मैनेजर ने बताया था कि ये ऐड अनुष्का शर्मा के साथ करना है. ये सुनकर मैं नर्वस हो गया था. मैंने अपने मैनेजर से कहा कि वो प्रोफशनल एक्ट्रेस हैं. मैं उनके साथ कैसे एक्टिंग करूंगा. मेरे मैनेजर ने मुझे समझाया कि सब ठीक होगा. ऐड की स्क्रिप्ट मज़ेदार है. लेकिन मैं फिर भी बहुत नर्वस था.”  “जब मैं अनुष्का से पहली बार मिला तो नर्वस हो गया था. उन्होंने हील पहनी थी और वो मुझसे ज़्यादा लंबी लग रही थी और मैंने अपने कद को लेकर एक बुरा जोक मार दिया था. इससे स्थिति और अजीब हो गई, जिससे मैं और नर्वस हो गया.”

विराट और अनुष्का की बॉन्डिंग जग जाहिर है. विराट ने अपनी शादी के भी किस्से सुनाते हुए बताया कि शादी के संबंध की सभी चीजें अनुष्का ही हैंडल कर रहीं थी. अनुष्का का ही निर्णय सर्वमान्य रहा. विराट बताते हैं की पहली मुलाकात का वो मजाक कब प्यार में बदल गया, पता ही नहीं चला. इन दोनों की शादी को पूरी दुनिया ने ‘विरूष्का’ के नाम से प्यार और सम्मान दिया.