भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) ने हाल में बांग्लादेश को दो मैचों की सीरीज में 2-0 से हराकर घरेलू सरजमीं पर लगातार 12वीं टेस्ट सीरीज अपने नाम की. इसके बाद टीम इंडिया को छोटे समय के लिए ब्रेक मिला है. भारतीय टीम अब वेस्टइंडीज के खिलाफ लिमिटेड ओवर्स की सीरीज खेलेगी.

VIDEO: रनआउट करने के बाद गेंदबाज ने फैन्‍स से पूछा- क्‍या आपको भी लगता है यह हादसा था ?

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली एंड कंपनी की नजर अब 6 दिसंबर से शुरू होने वाली इस सीरीज पर लगी हुई है. कोहली ने पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज फारूख इंजीनियर  (Farokh Engineer) के उस सवाल पर शनिवार को चुप्पी तोड़ा जिसमें उन्होंने भारतीय कप्तान की पत्नी सहित चयन पैनल को निशाना बनाया था.

कोहली ने कहा कि वह और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) आसान निशाना बनती हैं. फारूख इंजीनियर ने हाल में पांच सदस्यीय चयन पैनल का उपहास करते हुए कहा था कि उन्होंने इनमें से एक को अनुष्का को इंग्लैंड में विश्व कप के दौरान चाय परोसते हुए देखा था.

कोहली इन आरोपों से काफी हैरान थे और उन्होंने कहा कि अनुष्का का नाम इसमें घसीटना सही नहीं था.

5th Youth ODI: अफगानिस्तान ने अंतिम वनडे में भारत को 2 विकेट से हराया, टीम इंडिया ने 3-2 से जीती सीरीज

कोहली ने इंडिया टुडे से कहा, ‘वह श्रीलंका के खिलाफ एक विश्व कप मैच के लिए आई थीं और फैमिली बॉक्स व चयनकर्ता बॉक्स अलग था और उस समय बॉक्स में कोई चयनकर्ता नहीं था. वह दो दोस्तों के साथ आईं. जैसा कि मैंने कहा कि वह मशहूर हैं और जब लोग उनका नाम लेते हैं तो सभी का ध्यान इस पर जाता है. जब आप चयनकर्ताओं के बारे में कुछ जिक्र करना चाहते हो तो ऐसा करो लेकिन अनुष्का का नाम इसमें क्यों घसीटते हो.’

भारतीय टीम मेहमान विंडीज के खिलाफ 3 मैचों की टी20 और इतने ही मैचों की वनडे सीरीज खेलेगी.